Home State News  सीलिंग नहीं रूकी तो व्यापारी छेड़ेंगे बीजेपी मुक्त एमसीडी अभियान

 सीलिंग नहीं रूकी तो व्यापारी छेड़ेंगे बीजेपी मुक्त एमसीडी अभियान

106
0
SHARE
संवाददाता.
नई दिल्ली. 26 दिसंबर. एमसीडी द्वारा दिल्ली में सीलिंग अभियान शुरू किए जाने पर राजधानी के सभी व्यापारी एकजुट होकर विरोध पर उतारू हैं. इस मुद्दे पर ‘आप’ ट्रेड विंग ने जहां एक ओर एमसीडी पर कन्वर्जन चार्ज के नाम पर करोड़ों रुपये की हेराफेरी का आरोप लगाया है, तो वहीं व्यापरियों के समर्थन में भी विंग खुलकर सामने आई है. ‘आप’ ट्रेड विंग ने कहा है, कि अगर सीलिंग अभियान नहीं रुका तो न केवल सड़कों पर उतर कर इसका विरोध होगा, बल्कि व्यापारी वर्ग बीजेपी के खिलाफ अभियान की शुरूआत करते हुए बीजेपी मुक्त एमसीडी अभियान भी छेड़ेंगे.
‘आप’ ट्रेड विंग के कन्वीनर बृजेश गोयल एवं अध्यक्ष सुभाष खंडेलवाल ने कहा कि बीजेपी बार-बार व्यापारी वर्ग को टारगेट कर रही है. फिर बात चाहे केंद्र सरकार की हो या फिर दिल्ली की एमसीडी की. यह भी पढ़ें : व्यापारिक संगठन की केजरीवाल से दिल्ली में हो रही सीलिंग में दखल देने की मांग 
व्यापारी नेताओं ने कहा कि जहां एक ओर जीएसटी के पेंचीदगी भरे नियमों ने व्यापारियों का बुरा हाल किया हुआ है, तो वहीं एमसीडी ने सीलिंग का जिन्न फिर से जिंदा करके व्यापारियों की कमर तोड़ने का काम किया है. दोनों नेताओं ने कहा कि हाल ही में जो भी सीलिंग की गई हैं, वह सरासर गलत हैं. जो भी प्रॉपर्टी सील की गर्इं हैं, उन्हें पहले नोटिस दिया जाना चाहिए था लेकिन ऐसा नहीं किया गया. जहां भी सीलिंग अभियान चलाया गया है, वो इलाका मिक्स लैंड यूज में आता है, इसके बाद भी कन्वर्जन के नाम पर सीलिंग करना अनुचित है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here