Home Local News गुरुनानक पब्लिक स्कूल पंजाबी बाग में धूमधाम से मना गणतंत्र दिवस, सांस्कृतिक...

गुरुनानक पब्लिक स्कूल पंजाबी बाग में धूमधाम से मना गणतंत्र दिवस, सांस्कृतिक आयोजन के जरिए स्वतंत्रता सेनानियों को याद किया

142
0
SHARE
संवाददाता.
नई दिल्ली. 30 जनवरी. 69वें गणतंत्र दिवस का पर्व पंजाबी बाग के गुरूनानक पब्लिक स्कूल में भी धूमधाम से मनाया गया. इस अवसर पर स्कूल में गणतंत्र दिवस का समारोह हर्षोल्लास के साथ मनाते हुए बच्चों को स्वतंत्र सेनानियों की कुर्बानी याद दिलवाई तो वहीं बच्चों को भी निष्ठावान तथा ईमानदार नागरिक बनने की शिक्षा दी गई. गणतंत्र दिवस समारोह के शुभारंभ में स्कूल की मैनेजमेंट की कमेटी के चेयरमैन सरदार गुरिंदरपाल सिंह कोछड़, मैनेजर सरदार कुलदीप सिंह लायलपुरी, फाइनेंस सेक्रेटरी सरदार गुरविंदर सिंह सभरवाल, प्रधानाचार्य रीमा पुंज और स्कूल के तममा अध्यापक मौजूद रहे.
चेयरमैन और मैनेजर द्वारा ध्वजारोहण के साथ आयोजन का शुभारंभ हुआ.  यह भी पढ़ें : बिगड़ती कानून व्यवस्था और बढ़ते यौन अपराधों पर हरियाणा जाट महासभा के प्रदेशाध्यक्ष ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधा इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों की कड़ी में बच्चों ने भी अपनी कला का शानदार नमूना पेश करते हुए स्कूल के म्यूजिक ग्रुप ने देशभक्ति के गीतों से सबमें जोश भर दिया. स्कूल के चेयरमैन ने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि बच्चे ही देश के निर्माता हैं, इसलिए सभी हमेशा अपने विचारों व व्यवहार को उच्च रखें. उन्होंने कहा कि बच्चों के हाथों में ही देश का भविष्य होता है. हमें अपनी प्राचीन सांस्कृतिक विरासत को संभालकर रखना है, तभी देश प्रगति कर सकेगा. इस अवसर पर वर्ष 2016 और 2017 में उत्तीर्ण बच्चों को प्रमाण पत्र तथा शील्ड्स प्रदान करके हौंसलाअफजाई की गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here