Home State News सतेंद्र जैन की बर्खास्तगी की मांग करते हुए भाजपा किसान एवं ओबीसी...

सतेंद्र जैन की बर्खास्तगी की मांग करते हुए भाजपा किसान एवं ओबीसी मोर्चा का विरोध प्रदर्शन

50
0
SHARE
संवाददाता.
नई दिल्ली. 07 फरवरी. भ्रष्टाचारों के आरोपों में घिरी दिल्ली सरकार के मंत्री सतेन्द्र जैन की बर्खास्तगी की मांग को लेकर भाजपा के किसान मोर्चा एवं ओबीसी मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने आज मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के आवास पर प्रदर्शन किया.
प्रदेश महामंत्री रविन्द्र गुप्ता के नेतृत्व में इस विरोध प्रदर्शन में प्रदेश पदाधिकारियों सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए. इस अवसर पर प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए रविन्द्र गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल सरकार दिल्ली में भ्रष्टाचार का पर्याय बन गई है और प्रशासन में पारदर्शिता की बात कर सत्ता में आई सरकार की स्थिति यह है कि मंत्री और अधिकारी एक दूसरे के बैंक खाते काले धन को रखने के लिए उपयोग कर रहे हैं. यह भी पढ़ें : सिख यूथ फाउंडेशन ने लगाया माइनॉरिटी फॉर्म्स और लो इन्कम सर्टिफिकेट का कैंप, सैंकड़ों ने उठाया लाभ  उन्होंने कहा कि दिल्ली भाजपा कार्यकर्ता लगातार केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार की पोल खोलते रहेंगे और इस सरकार को सतेन्द्र जैन को बर्खास्त करने के लिए बाध्य करेंगे.
इस अवसर पर मुकेश मान ने कहा कि केजरीवाल सरकार ने दिल्ली के किसानों के साथ बड़ा विश्वासघात किया है. यह सरकार अन्य राज्यों के किसानों के हितों की बात पर घड़ियाली आंसू बहाती है और दिल्ली में 2015 एवं 2016 का फसल मुआवजा आज तक लंबित है और किसानों के ट्यूब वैल कनैक्शन को कमर्शियल दर से बिल किया जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here