Tuesday, October 22, 2024
Google search engine
HomeBreaking Newsकुरुक्षेत्र में होलसेल कारोबारी के घर में घुसकर 8-10 बदमाशों ने चाकू...

कुरुक्षेत्र में होलसेल कारोबारी के घर में घुसकर 8-10 बदमाशों ने चाकू से गोदा, 3 गिरफ्तार

कुरुक्षेत्र में होलसेल कारोबारी के घर में घुसकर 8-10 बदमाशों ने चाकू से गोदा, 3 गिरफ्तार

बीते दिनों कुरुक्षेत्र में एक होलसेल कारोबारी के घर में घुसकर बदमाशों ने उसकी हत्या कर दी. पुलिस जांच में कई हैरान करने वाले खुलासे हुए हैं. पुलिस मामले की जांच में जुटी हैं.

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में एक घर में घुसकर 8-10 बदमाशों ने एक युवक की चाकू मारकर बेरहमी से हत्या कर दी है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. पीड़ित परिजनों के मुताबिक, आरोपी लगातार फोन कॉल करके धमकी दे रहे थे.

ये पूरा मामला कुरुक्षेत्र के पिहोवा के दीवान कॉलोनी का है. इस मामले में दीवार कूदकर 8 से 10 बदमाश अंदर घुर गए और चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इलाज के दौरान शुक्रवार की सुबह करीब 2 बजे पीड़िती कमौत हो गई है. पीड़ित की शिनाख्त अमित बंसल (35) के रुप में हुई है.

दीवार कूदकर आरोपी घुसे थे अंदर

अमित होलसेल में कोल्ड ड्रिंक और डिस्पोजल सप्लाई करता था. आरोपी मृतक अमित के भाई सुमित से पैसे की मांग कर रहे थे. इसके लिए उन्होंने सुमित को कॉल करके धमकाया भी था. मृतक के भाई शुभम ने बताया कि 26 और 27 अप्रैल की रात करीब एक बजे दिलबाग उर्फ बाग्गा अपने 8-10 साथियों के साथ दीवार फांदकर उनके घर में घुस आया था.

‘आरोपियों ने घर में घुसते ही चाकू से किया हमला’

शुभम के मुताबिक, आरोपी ने घर में घुसते ही उसके भाई अमित, पिता वीरभान और उस पर चाकुओं से जानलेवा हमला कर दिया था. जिसमें वह तीनों बुरी तरह से जख्मी हो गए थे. अस्पताल वालों ने उसके भाई अमित को इलाज के लिए चंडीगढ़ रेफर कर दिया था. उसके भाई का पंचकूला के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था. शुक्रवार की सुबह करीब 2 बजे इलाज के दौरान उसके भाई की मौत हो गई.

पुलिस ने तीन आरोपियों को दबोचा

सिटी थाना प्रभारी जीत सिंह ने बताया कि सुमित बंसल की शिकायत पर पुलिस ने 27 अप्रैल को दिलबाग, हंस बहल, राजदीप को नामजद करते हुए अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया था. अब इसमें हत्या की धारा भी जोड़ी जाएगी. पुलिस ने बताया कि इस मामले में तीनों आरोपियों सहवाग उर्फ दीपक, अमन और राजदीप को गिरफ्तार कर लिया गया है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments