Tuesday, October 22, 2024
Google search engine
HomeBreaking Newsरायफल...पिस्टल और करोड़ों का कर्जा, जानें कितना है बृजभूषण शरण सिंह के...

रायफल…पिस्टल और करोड़ों का कर्जा, जानें कितना है बृजभूषण शरण सिंह के बेटे करण के नाम पैसा

रायफल…पिस्टल और करोड़ों का कर्जा, जानें कितना है बृजभूषण शरण सिंह के बेटे करण के नाम पैसा

कैसरगंज से बीजेपी प्रत्याशी करण भूषण शरण सिंह महंगी गाड़ियों के साथ असलहों के शौकीन हैं. इनके नाम 6 गाड़ी और 3 असलहे और 22 एकड़ जमीन भी है.

उत्तर प्रदेश की कैसरगंज लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी और सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बेटे करण भूषण सिंह ने नामांकन दाखिल कर दिया है. वहीं नामांकन के बाद सामने आए हलफनामे के अनुसार बीजेपी प्रत्याशी करण भूषण सिंह करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं. करण भूषण सिंह के पास 4 करोड़ 37 लाख 70000 रुपये की चल और 43 करोड़ 71 लाख रुपये की अचल संपत्ति है.

वहीं करण भूषण सिंह पर 22 करोड़ 66 लाख रुपये का तो वहीं पत्नी नेहा सिंह के ऊपर 27 लाख 46 हजार का बैंक कर्ज है. कैसरगंज से बीजेपी प्रत्याशी करण भूषण शरण सिंह महंगी गाड़ियों के साथ असलहों के शौकीन हैं. इनके नाम 6 गाड़ी और 3 असलहे और 22 एकड़ जमीन भी है. करण भूषण सिंह के पास 50 ग्राम सोना है जिसकी कीमत 335000 है, वहीं इनकी पत्नी नेहा के पास 200 ग्राम सोना है जिसकी कीमत 1340000 है. इसके साथ ही इनके पास तीन हथियार हैं, जिसमें एक पिस्टल 32 बोर की जिसकी कीमत 7 लाख, 2 शार्टगन जिनकी कीमत 13 लाख और 1 रायफल है जिसकी कीमत सात लाख रुपये है.

वहीं करण भूषण सिंह के नाम एक हाइबा जिसकी कीमत 5 लाख रुपये, एक जेसीबी चार लाख की कीमत और तीन जेसीबी 25 लाख की कीमत की हैं. वहीं एक पुकलैंड है जिसकी कीमत 20 लाख है. बता दें कि करण भूषण शरण सिंह बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के सबसे छोटे बेटे हैं और वह इस समय उत्तर प्रदेश कुश्ती संघ के अध्यक्ष भी हैं. करण सिंह ने विदेश से पढ़ाई की है, उन्होंने आस्ट्रेलिया से बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई की है. वह डबल ट्रैप शूटिंग के नेशनल खिलाड़ी भी रह चुके हैं.

बीजेपी ने कैसरगंज लोकसभा सीट से बृजभूषण शरण सिंह का टिकट काटकर उनके बेटे करण भूषण सिंह को उम्मीदवार बनाया है. वहीं बेटे को टिकट मिलने पर बृजभूषण शरण ने कहा था कि पूरे क्षेत्र में खुशी का माहौल है, हम पार्टी को धन्यवाद देते हैं. कैसरगंज सीट पर पांचवे चरण में 20 मई को वोटिंग होगी. कैसरगंज सीट से बृजभूषण शरण सिंह लगातार तीन बार से जीतते आए हैं. हालांकि इस बार वह इस सीट से चुनाव नहीं लड़ रहे हैं, वह अपने बेटे के लिए चुनाव प्रचार करेंगे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments