Tuesday, October 22, 2024
Google search engine
Homeआमने सामनेबड़े अन्तराल से लोकसभा चुनाव जीत संसद पहुंचेगें युवा कन्हैया कुमार :...

बड़े अन्तराल से लोकसभा चुनाव जीत संसद पहुंचेगें युवा कन्हैया कुमार : सुनील कुमार

बड़े अन्तराल से लोकसभा चुनाव जीत संसद पहुंचेगें युवा कन्हैया कुमार : सुनील कुमार

– शिवा कौशिक –

नई दिल्ली ,उत्तरी पूर्वी लोकसभा क्षेत्र से भारी मतों से चुनाव जीतेंगे कन्हैया कुमार, ऐसा कहना है दिल्ली प्रदेश कांग्रेस सेवादल के अध्यक्ष सुनील कुमार का। उत्तरी पूर्वी लोकसभा क्षेत्र के चुनाव पर बात करते हुए सुनील कुमार ने कहा की उत्तरी पूर्वी लोकसभा सीट पर चुनाव पूरी टक्कर का है और यह बात कहने में मुझे कोई गुरेज नहीं है की उत्तरी पूर्वी लोकसभा सीट पर कन्हैया कुमार बढ़त बनाए हुए है क्योंकि इस सीट से भाजपा के प्रत्याशी और दो बार इसी लोकसभा क्षेत्र से सांसद रहे मनोज तिवारी ने अपने पिछले दस वर्षों के कार्यकाल में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के द्वारा किए गए कार्यों का श्रेय लेने का अलावा कुछ नही किया चाहे वो सिग्नेचर ब्रिज के निर्माण का श्रेय लेने हो या समुदाय भवन का।

सुनील कुमार ने आगे कहा की इस बार उत्तरी पूर्वी लोकसभा क्षेत्र में मनोज तिवारी का जमकर विरोध भी है एवं उत्तरी पूर्वी लोकसभा क्षेत्र की जनता में मनोज तिवारी को लेकर काफी नाराजगी भी दिखाई दे रही है क्योंकि मनोज तिवारी ने उत्तरी पूर्वी लोकसभा क्षेत्र के विकास के लिए कोई भी ख़ास काम नहीं किया है और न ही मनोज तिवारी उत्तरी पूर्वी लोकसभा क्षेत्र की जनता से मिलकर उनकी समस्याओं को समझने का प्रयास करते है। सुनील कुमार ने आगे कहा की बार बार सांसद का चुनाव मनोज तिवारी अपने भोजपुरी स्टार के तमगे से नहीं जीत सकते, जनता को ऐसे सांसद की कोई जरूरत नहीं है जो उनके क्षेत्र का विकास न कर सकता हो, जो उनसे सीधा संपर्क न कर सकता हो।

सुनील कुमार ने आगे कहा की इस बार उत्तरी पूर्वी लोकसभा क्षेत्र की जनता ने इस बात का पूरा मन बना लिया है की वह कन्हैया कुमार को ही वोट देंगे क्योंकि कन्हैया कुमार एक ऐसे प्रत्याशी है जो जनता की समस्याओं को सुनेंगे और उन समस्याओं को दूर करने का पूरा प्रयास भी करेंगे। सुनील कुमार ने आगे कहा की कन्हैया कुमार ने उत्तरी पूर्वी लोकसभा क्षेत्र की जनता से मिलना भी शुरू कर दिया है और क्षेत्र की जनता की समस्याओं को समझकर उसे हल करने के लिए योजनाएं बनानी भी शुरू कर दी है जो इस बात का प्रमाण है की कन्हैया कुमार उत्तरी पूर्वी लोकसभा क्षेत्र के विकास और जनता की तरक्की के लिए कितने प्रयासरत है। सुनील कुमार ने आगे कहा की इसलिए मुझे पूर्ण विश्वास है की उत्तरी पूर्वी लोकसभा क्षेत्र से अबकी बार, सांसद बनेंगे शिक्षित युवा कन्हैया कुमार।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments