Tuesday, October 22, 2024
Google search engine
HomeBreaking News'12th फेल' जैसी होगी हिट या 'बड़े मियां छोटे मियां' जैसा होगा...

’12th फेल’ जैसी होगी हिट या ‘बड़े मियां छोटे मियां’ जैसा होगा हाल, राजकुमार राव की फिल्म करेगी कितना कलेक्शन

’12th फेल’ जैसी होगी हिट या ‘बड़े मियां छोटे मियां’ जैसा होगा हाल, राजकुमार राव की फिल्म करेगी कितना कलेक्शन

राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत सिनेमाघरों में 10 मई को रिलीज होने जा रही है. आइए आपको बताते हैं फिल्म पहले दिन कितना कलेक्शन कर सकती है.

राजकुमार राव बॉलीवुड के शानदार एक्टर्स में से एक हैं. उनकी एक्टिंग पर शक नहीं किया जा सकता है. राजकुमार को इंडस्ट्री में 10 साल से ज्यादा का समय हो गया है. उन्होंने अपने करियर में कई हिट्स दी हैं. उन्हें बड़े पर्दे पर देखना फैंस को सुकून देता है. अब राजकुमार अपनी आने वाली फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हम बात कर रहे हैं राजकुमार की फिल्म श्रीकांत के बारे में. इस फिल्म में राजकुमार के साथ अलाया एफ, ज्योतिका और शरद केल्कर लीड रोल में नजर आने वाले हैं. राजकुमार राव की श्रीकांत 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

राजकुमार राव की श्रीकांत एक बायोपिक है. आंध्र प्रदेश के मछलीपट्टनम में रहने वाले श्रीकांत बोला की है. जो देख नहीं सकता है. इस फिल्म को तुषा हीरानंदानी ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म को लेकर लोगों में काफी बज बना हुआ है. जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से इसे देखने के लिए लोग बहुत एक्साइटेड हैं.

पहले दिन कितना कर सकती है कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस पर बीते कुछ दिनों से फिल्में कमाल नहीं दिखा पा रही हैं. ईद पर रिलीज हुई बड़े मियां छोटे मियां और मैदान दोनों ही फ्लॉप साबित हुई थी. अब लोगों को श्रीकांत से बड़ी उम्मीदें हैं. देखना होगा ये फिल्म बड़े मियां और छोटे मियां की तरह फ्लॉप साबित होती है या विक्रांत मेसी की 12th फेल की तरह छा जाएगी. ट्रेड एनानिस्ट गिरीश जौहर ने फिल्मीबीट से बातचीत में बताया कि श्रीकांत पहले दिन 2 करोड़ तक का बिजनेस कर सकती है. ये कलेक्शन और बढ़ सकता है क्योंकि आने वाले दिनों में कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं होने वाली है.

उन्होंने कहा- श्रीकांत का ट्रेलर बहुत शानदार है और लोगों को काफी पसंद भी आया है. हालांकि इस समय देश का मूड इलेक्शन और राजनीति में है लेकिन अच्छी बात ये है कि श्रीकांत जब रिलीज हो रही है तो इसके पास काफी स्कोप है क्योंकि इसके अपोजिट कोई फिल्म रिलीज नहीं हो रही है. थोड़ा सा भी वर्ड ऑफ माउथ अच्छा होगा, लोगों को पसंद आएगी तो इसमें बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करने की क्षमता है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments