Tuesday, October 22, 2024
Google search engine
HomeBreaking News'चुनाव परिणाम बाद मुंह दिखाने में भी...', बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी का...

‘चुनाव परिणाम बाद मुंह दिखाने में भी…’, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी का अशोक गहलोत पर हमला

‘चुनाव परिणाम बाद मुंह दिखाने में भी…’, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी का अशोक गहलोत पर हमला

सीपी जोशी ने कहा कि प्रदेश की जनता 5 महीने पहले कांग्रेस को आईना दिखा चुकी है. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी जनता के बीच विकास कार्यों पर वोट मांग रही है.

राजस्थान के बीजेपी अध्यक्ष सीपी जोशी ने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अशोक गहलोत का बयान हास्यास्पद है. पूर्व मुख्यमंत्री को ऐसा नहीं बोलना चाहिए था. सीपी जोशी ने कहा कि चार जून तक पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ऐसे बयान देकर दिल बहला सकते हैं और खुश हो सकते हैं. उनको इसकी पूरी छूट है लेकिन चुनाव परिणाम के बाद गहलोत अपने घर से बाहर निकलने और प्रदेश की जनता को अपना मुंह दिखा पाने में शर्म महसूस करेंगे.’

सीपी जोशी ने कहा कि प्रदेश की जनता 5 महीने पहले कांग्रेस को आईना दिखा चुकी है. जिसके नेतृत्व को प्रदेश की जनता ने नकारा है, उनको अनर्गल बयानबाजी से जनता को भ्रमित करने का प्रयास नहीं करना चाहिए. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने अशोक गहलोत पर हमला बोलते हुए कहा कि इस लोकसभा चुनाव में बीजेपी केंद्र सरकार के विकास कार्यों पर जनता से वोट मांग रही है.

सीपी जोशी का कांग्रेस पर हमला

उन्होंने कहा दूसरी तरफ कांग्रेस जाति, धर्म के नाम पर भड़काकर सत्ता में आना चाहती है. जनता कांग्रेस की मंशा को समझती है. 4 जून को लोकसभा चुनाव का परिणाम आने के बाद अशोक गहलोत घर से नहीं निकल पाएंगे. सीपी जोशी ने कहा, ‘कांग्रेस की साम्प्रदायिक और जातिवादी सोच के कारण देश बड़ा नुकसान सह चुका है. कांग्रेस देश की आस्था और सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने वाली पार्टी है.’

‘राम के वजूद पर खड़े किये प्रश्न’

उन्होंने कहा कि पहले कांग्रेस राम के वजूद पर सवाल उठाती थी. आंतकवादियों को बिरयानी परोसा जाता था. राष्ट्र की सुरक्षा को मजबूत नहीं कर सकते, हमारी आस्था का सम्मान नहीं कर सकते, हमारी विरासत और विकास की यात्रा में साथ नहीं चल सकते, उन्हें सत्ता में आने का कोई हक नहीं है, कांग्रेस अधिकार खो चुकी है.’ बीजेपी अध्यक्ष राजस्थान से चुनाव के सिलसिले में बाहर हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments