Tuesday, October 22, 2024
Google search engine
Homeमनोरंजनफिर से ACP अजय सिंह राठौड़ के किरदार में नजर आएंगे Aamir...

फिर से ACP अजय सिंह राठौड़ के किरदार में नजर आएंगे Aamir Khan? 25 साल बाद एक्टर ने कंफर्म की ‘सरफरोश 2’

फिर से ACP अजय सिंह राठौड़ के किरदार में नजर आएंगे Aamir Khan? 25 साल बाद एक्टर ने कंफर्म की ‘सरफरोश 2’

आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘सरफरोश’ को 25 साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर बीते दिन मुंबई में फिल्म का स्पेशल प्रीमियर होस्ट किया गया था. इस दौरान आमिर खान ने ‘सरफरोश 2’ कंफर्म की.

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने अपने अब तक के करियर मे तमाम ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. एक्टर की दो दशक पहले आई फिल्म ‘सरफरोश’ भी बड़ी हिट रही थी. इस फिल्म में आमिर खान ने एसीपी अजय सिंह राठौड़ के रोल में गर्दा उड़ा दिया था. वहीं हाल ही में ‘सरफरोश’ के 25 साल पूरे हुए हैं. इस मौके पर बीते दिन मुंबई में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग भी होस्ट की गई थी जिसमें फिल्म के डायरेक्टर जॉन मैथ्यू मैथ्थान सहित फिल्म की स्टार कास्ट आमिर खान, सोनाली बेंद्रे और नसीरुद्दीन शाह भी मौजूद रहे. इस दौरान आमिर खान ने ‘सरफरोश 2’ कंफर्म कर दी.

आमिर खान ने कंफर्म की ‘सरफरोश 2’

दरअसल अपनी हिट फिल्म ‘सरफरोश’ की रिलीज के 25 साल पूरे होने के मौके पर आमिर खान ने कंफर्म किया है कि वह इसके सीक्वल पर जरूर काम करेंगे. शुक्रवार को, एक्टर ‘सरफरोश’ की 25वीं एनिवर्सरी के स्पेशल प्रीमियर में मौजूद थे. इसी दौरान उन्होंने ‘सरफरोश 2’ की बात की और फिल्म के निर्देशक, जॉन मैथ्यू मैथ्थन से इस पर काम करने की रिक्वेस्ट भी की.

आमिर खान ने कहा, “आपने हम सबके दिल की बात छिन ली है. मैं तो कई सालों से जॉन के पीछे पड़ा हूं की बनाओ. बल्कि हमने जो फिल्म का आखिरी सीन है उसमें थोड़ी सी फीलिंग भी दी थी कि ‘सरफरोश 2’ आने वाली है. ये सुनकर इवेंट में मौजूद ऑडियंस चिल्लाने लगी ‘सरफरोश 2’. जिसके बाद आमिर खान और नसीरुद्दीन शाह के चेहरे पर स्माइल आ गई.

आमिर खान बोले ‘सरफरोश 2’ बननी ही चाहिए

इसके बाद आमिर खान ने आगे कहा, “मैं एक बात के बारे में कमिटमेंट कर सकता हूं, कि हम निश्चित रूप से इसके लिए सही स्क्रिप्ट और सही तरह की फिल्म के साथ आने पर वास्तव में गंभीरता से काम करेंगे. तो जॉन तुम्हें यहां काम करना होगा,” आमिर ने फिर कहा, ” यहां तक कि मुझे भी ऐसा लगता है सरफरोश 2 बननी चाहिए’.”

1999 में रिलीज हुई थी ‘सरफरोश’

बता दें कि जॉन मैथ्यू मैथ्थन द्वारा निर्देशित, ‘सरफरोश’ 30 अप्रैल, 1999 को रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म में आमिर के अलावा सोनाली बेंद्रे, नसीरुद्दीन शाह, मकरद देशपांडेय, राजेश जोशी, स्मिता जयकर, मनोज जोशी, उपासना सिंह, सुरेखा सीकरी, अखिलेंद्र मिश्रा और आकाश खुराना ने अहम रोल प्ले किया था.

‘सरफरोश’ की क्या थी कहानी?

‘सरफरोश’ एक इंडियन पुलिस अधिकारी की सीमा पार आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई पर बेस्ड फिल्म थी. आमिर ने फिल्म में अजय सिंह राठौड़ का किरदार निभाया था जो नसीरुद्दीन शाह द्वारा निभाए गए खलनायक गुलफाम हसन के खिलाफ लड़ाई लड़ता है. फिल्म क्रिटिकली और कमर्शियली काफी सफल रही थी. वहीं सरफरोश को कंपलीट एंटरटेनमेंट प्रदान करने वाली बेस्ट पॉपुलर फिल्म का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिला था.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments