Tuesday, October 22, 2024
Google search engine
Homeक्राइमदिल्ली मेट्रो स्टेशन के पिलर पर मिले खालिस्तान समर्थक स्लोगन, पीएम मोदी...

दिल्ली मेट्रो स्टेशन के पिलर पर मिले खालिस्तान समर्थक स्लोगन, पीएम मोदी विरोधी नारे, जांच में जुटी पुलिस

Delhi News: लोकसभा चुनाव अब अपने चौथे चरण की तरफ अग्रसर है. 13 मई को चौथे चऱण का मतदान कराया जाएगा. इस बीच राजधानी दिल्ली  के मेट्रो स्टेशन के पिलर पर खालिस्तान समर्थक चित्र और पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के खिलाफ के नारे लिखे पाए गए हैं. दिल्ली पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए स्लोगन और चित्र को काले रंग की स्याही से मिटा दिया है.

बताया जा रहा है कि यह दिल्ली मेट्रो के करोल बाग और झंडेवालां स्टेशन के पिलर पर पाया गया था. स्लोगन लिखने में इस्तेमाल किए गए रंग का कंटेनर भी वहां बरामद किया गया है. दिल्ली पुलिस ने मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. इसक साथ ही संबंधित मेट्रो स्टेशन से अपील की गई है कि वे सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध कराएं ताकि आरोपियों  की पहचान की जा सके और उन्हें पकड़ा जा सके.

 

26 जनवरी को मिली थी ऐसी ही धमकी
यह पहली बार नहीं है जब राजधानी दिल्ली में खालिस्तान समर्थित नारे या भित्तिचित्र दीवारों पर लिखे पाए गए हैं. साल की शुरुआत में भी उत्तम नगर में ऐसा मामला आया था. गणतंत्र दिवस के अवसर पर सरकारी स्कूल की दीवार पर नारे लिख दिए गए थे जिसकी जानकारी मिलने पर पुलिस ने उसे मिटाया था.

उधर, दूसरी तरफ आज ही दिल्ली के दो अस्पतालों को बम की धमकी भरा ईमेल आया है. ये दोनों बुराड़ी और मंगोलपुरी के बड़े अस्पताल हैं जहां हर रोज बड़ी संख्या में मरीजों का इलाज होता है. उधर, चुनावी मौसम में इस तरह की घटनाएं दिल्ली पुलिस की भी मुश्किलें बढ़ा रहा है. 25 मई को राजधानी दिल्ली की 7 सीटों पर लोकसभा चुनाव के तहत मतदान कराए जाने हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments