Tuesday, October 22, 2024
Google search engine
HomeBreaking News'जो बातें हमारे काबू में...', लगातार तीसरी हार के बाद राजस्थान के...

‘जो बातें हमारे काबू में…’, लगातार तीसरी हार के बाद राजस्थान के खिलाड़ियों को संजू सैमसन की ‘सख्त हिदायत’

‘जो बातें हमारे काबू में…’, लगातार तीसरी हार के बाद राजस्थान के खिलाड़ियों को संजू सैमसन की ‘सख्त हिदायत’

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस तरह राजस्थान रॉयल्स को लगातार तीसरी हार मिली.

चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को हराया. संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस तरह राजस्थान रॉयल्स को लगातार तीसरी हार मिली. इससे पहले राजस्थान रॉयल्स को सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. हालांकि, राजस्थान रॉयल्स लगातार 3 हार के बावजूद प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर बरकरार है और प्लेऑफ में खेलना तकरीबन तय माना जा रहा है. बहरहाल, राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मिली हार के बाद अपनी बात रखी.

‘मैं अपनी टीम के साथियों से कहना चाहूंगा कि आपको…’

संजू सैमसन ने कहा कि आप प्लेऑफ के बारे में सोचते हैं, यह काफी सामान्य बात है, लेकिन मैं अपनी टीम के साथियों से कहना चाहूंगा कि आपको उन चीजों पर काम करने की जरूरत है जो आपके नियंत्रण में हैं. आपको आगामी मैचों में जीतने होंगे. राजस्थान रॉयल्स के कप्तान ने उम्मीद जताई कि आने वाले मैचों में टीम बेहतर प्रदर्शन करेगी. साथ ही उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मिली हार पर कमियां गिनाई. राजस्थान रॉयल्स के कप्तान ने कहा कि हम पावरप्ले के बाद उम्मीद कर रहे थे कि 170 रनों के आसपास पहुंच जाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

राजस्थान रॉयल्स का प्लेऑफ खेलना तय, लेकिन…

बताते चलें कि इस वक्त राजस्थान रॉयल्स प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर काबिज है. राजस्थान रॉयल्स के 12 मैचों में 16 प्वॉइंट्स हैं. दरअसल, संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स ने सीजन का आगाज धमाकेदार अंदाज में किया. राजस्थान रॉयल्स ने पहले 10 मैचों में 8 जीत दर्ज की, लेकिन इसके बाद जीत के सिलसिले को बरकरार रखने के लिए संघर्ष करती रही. अब तक महज कोलकाता नाइट राइडर्स ने प्लेऑफ के लिए क्वॉलीफाई किया है. इसके अलावा राजस्थान रॉयल्स दूसरे, चेन्नई सुपर किंग्स तीसरे और सनराइजर्स हैदराबाद चौथे नंबर पर काबिज है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments