Tuesday, October 22, 2024
Google search engine
HomeBreaking Newsसगाई की खबरों के बीच एक साथ स्पॉट हुए Shivangi Joshi और...

सगाई की खबरों के बीच एक साथ स्पॉट हुए Shivangi Joshi और Kushal Tandon, रूमर्ड कपल की तस्वीरें वायरल

सगाई की खबरों के बीच एक साथ स्पॉट हुए Shivangi Joshi और Kushal Tandon, रूमर्ड कपल की तस्वीरें वायरल

हाल ही में डेटिंग रुमर्स के बीच एक बार फिर शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन साथ में स्पॉट हुए हैं. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

एक्ट्रेस शिवांगी जोशी टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से घर-घर में पॉपुलर हुई हैं. इसके बाद एक्ट्रेस सीरियल ‘बरसातें: मौसम प्यार का’ में दिखाई दी थीं. इस शो में शिवांगी ने कुशाल टंडन के साथ काम किया. फैंस ने शो में इस जोड़ी को काफी पसंद किया है. वहीं शिवांगी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं.

सगाई की खबरों के बीच फिर साथ दिखा रूमर्ड कपल

कुछ दिनों से शिवांगी जोशी और एक्टर कुशाल टंडन सगाई की अफवाहों को लेकर भी चर्चा में बने हुए थे. इन दोनों को लेकर खबर आई थी कि जल्दी ही शिवांगी और कुशाल सगाई करने वाले हैं. हालांकि इन अफवाहों को दोनों ने ही खारिज कर दिया था. वही डेटिंग रुमर्स के बीच एक बार फिर शिवांगी और कुशाल साथ में स्पॉट हुए हैं. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन थाईलैंड में एक साथ नजर आए हैं. बता दें कि कुशाल टंडन में थाईलैंड में मार्शलआट्र्स की ट्रेनिंग ले रहे हैं. इसी बीच अब उनके साथ थाईलैंड में शिवांगी जोशी भी नजर आई हैं. वायरल फोटो में दोनों को बॉक्सिंग मैच को एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है. इस दौरान शिवांगी और कुशाल दोनों ही साथ में मुस्कुरा रहे हैं. रूमर्ड कपल के इस फोटो को एक फैनपेज ने शेयर किया है.

शिवांगी और कुशाल जल्द करेंगे सगाई?

हालांकि अभी तक इस फोटो पर शिवांगी और कुशाल में से किसी का भी रिएक्शन सामने नहीं आया है. बता दें कि रिपोर्ट के मुताबिक, शिवांगी और कुशाल टंडन को ‘बरसात’ के सेट पर एक-दूसरे से प्यार हो गया और दोनों ही एक सीरियस रिलेशनशिप में हैं. उन्होंने जल्द ही रिश्ते को आगे बढ़ाने के बारे में भी सोचा है. सूत्र के मुताबिक शिवांगी और कुशाल जल्द ही सगाई करने का प्लान बना रहे हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments