Tuesday, October 22, 2024
Google search engine
Homeमैं भी रिपोर्टरभाजपा से जुड़े वरिष्ठ गुर्जर नेता जुटे हैं गुर्जर समाज को साधने...

भाजपा से जुड़े वरिष्ठ गुर्जर नेता जुटे हैं गुर्जर समाज को साधने में :  राजकुमार बल्लन

भाजपा से जुड़े वरिष्ठ गुर्जर नेता जुटे हैं गुर्जर समाज को साधने में :  राजकुमार बल्लन

नई दिल्ली  ( सी .पी.एन.न्यूज़  ) : नई दिल्ली : उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में भाजपा की अलग अलग समाजों को अपने पक्ष में लाने की  मुहिम भी रंग लाती नजर आ रही है । इस कड़ी में यदि गुर्जर समाज की स्थिति का अवलोकन किया जाए तो क्षेत्र की रिपोर्ट यह संकेत दे रही है कि इस संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी मनोज तिवारी की चुनाव समिति में सामाजिक संपर्क के क्षेत्र में गुर्जर समाज को लामबंद करने का कार्य देख रहे भाजपा पूर्व किसान मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष राजकुमार बल्लन की मेहनत रंग लाती नजर आ रही है

प्राप्त जानकारी के अनुसार राजकुमार बल्लन, सुग्रीव सिंह, सतपाल सिंह, गौरव खारी,डॉ.यू.के.चौधरी ,चौधरी मोहित नागर, मनीष कसाना के संयुक्त प्रयासों से गुर्जर समाज मनोज तिवारी के पक्ष में काफी तेजी के साथ लामबंद होता नजर आ रहा है । बताया जा रहा है कि  सत्यपाल सिंह जी , तरुण बंसल के द्वारा करावल नगर , इंद्रजीत , गौरव खारी ने जगतपुर,नवीन चौधरी ने उस्मानपुर , चौधरी जबर सिंह ने सादतपुर राकेश डेढ़ा ने शेरपुर निरंजन  ने सभा पुर , सतीश नागर, सुंदर नंबरदार ने खजुरी , सुंदर लोहिया ने गढ़ी मांडू ,गामड़ी धर्मवीर नागर जी ने रोहतास नगर , बोड़ा गुर्जर ने गोकलपुरी आदि क्षेत्रों में महत्त्वपूर्ण बैठक राजकुमार बल्लन , सुग्रीव चौधरी, जगदीश प्रधान द्वारा गुर्जर समाज के लोगों के साथ की गई बैठकों के सकारात्मक परिणाम सामने आए हैं । भारी तादाद में गुर्जर समाज मनोज तिवारी की जीत सुनिश्चित करने हेतु पूरी तन्मयता के साथ जुट गया है।

ज्ञात रहे राजकुमार बल्लन उत्तर पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र में ही नही बल्कि पूरी दिल्ली के गुर्जर समाज में किसी पहचान के मोहताज नही है । इस बात भाजपा का शीर्ष नेतृत्व भी जानता है । यही वजह थी कि उन्हें इस संसदीय क्षेत्र में गुर्जर समाज को साधने की जिम्मेदारी सौंपी गई है ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments