Tuesday, October 22, 2024
Google search engine
HomeBreaking Newsबिहार कांग्रेस में बड़ी टूट, विधायक विजय शंकर दुबे के बेटे सत्यम...

बिहार कांग्रेस में बड़ी टूट, विधायक विजय शंकर दुबे के बेटे सत्यम के साथ कई नेताओं ने थामा BJP का दामन

बिहार कांग्रेस में बड़ी टूट, विधायक विजय शंकर दुबे के बेटे सत्यम के साथ कई नेताओं ने थामा BJP का दामन

सत्यम दुबे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यशैली को देखते हुए प्रभावित हुआ. देश को आगे बढ़ाने के लिए एक सशक्त सरकार की जरूरत है.

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के बीच बिहार कांग्रेस (Bihar Congress) में एक बड़ी टूट देखने को मिली है. महाराजगंज के कांग्रेस विधायक विजय शंकर दुबे (Vijay Shankar Dubey) के बेटे कुमार सत्यम (Kumar Satyam) ने गुरुवार (16 मई) को बीजेपी का दामन थाम लिया. उनके साथ कई और नेता बीजेपी में शामिल हुए हैं.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने पार्टी की सदस्यता दिलाई. इस मौके पर मंगल पांडेय भी मौजूद रहे. बताया जा रहा है कि कांग्रेस के कई पदाधिकारियों ने भी पार्टी छोड़ी है. पूर्व जिला अध्यक्ष भी शामिल हैं. लोकसभा चुनाव के बीच बिहार में कांग्रेस के लिए एक बड़ा झटका है.

सत्यम दुबे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यशैली को देखते हुए प्रभावित हुआ. बीजेपी के कामकाज जो तरीका है उससे मैं प्रभावित हुआ हूं. देश को आगे बढ़ाने के लिए एक सशक्त सरकार की जरूरत है. इस सवाल पर कि क्या आपके पिता कांग्रेस से विधायक हैं तो आपने उनसे पूछा था शामिल होने से पहले इस पर कहा कि मैं भारत का स्वतंत्र नागरिक हूं. मेरे पास अपनी विचारधारा हूं. युवा हूं.

पिता को प्रभावित करके क्या बीजेपी में लाएंगे इस पर सत्यम ने कहा कि मैं इस पर टिप्पणी नहीं कर सकता हूं. मैं अपनी बात करूंगा कि मैं किस पार्टी की विचारधारा को सपोर्ट करूंगा. किसके लिए वोट मांगेंगे. क्या पिता जी नाराज हैं? इस पर सत्यम ने कहा कि यह सवाल उन्हीं से पूछा जाए.

महाराजगंज सीट पर चुनाव से पहले लगा झटका

बता दें कि कुमार सत्यम महाराजगंज से आते हैं. महाराजगंज लोकसभा सीट पर छठे चरण में 25 मई को वोटिंग होनी है. चुनाव से पहले ही कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है. ऐसी खबर है कि कांग्रेस विधायक विजय शंकर दुबे महराजगंज से टिकट चाह रहे थे. हालांकि टिकट बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह के बेटे आकाश सिंह को मिला.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments