Tuesday, October 22, 2024
Google search engine
HomeBreaking News'BJP के ढोल की खुल गई पोल, कांग्रेस का न्याय पत्र देश...

‘BJP के ढोल की खुल गई पोल, कांग्रेस का न्याय पत्र देश को…’, पूर्व CM कमलनाथ का बड़ा दावा

‘BJP के ढोल की खुल गई पोल, कांग्रेस का न्याय पत्र देश को…’, पूर्व CM कमलनाथ का बड़ा दावा

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि विकास तब तक नहीं आ सकता, जब तक युवाओं को रोजगार और समाज के वंचित वर्गों को समान हिस्सेदारी नहीं मिल जाती.

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamal Nath) ने शुक्रवार को यह दावा किया कि बीजेपी की पोल खुल गई है. बीजेपी चुनाव को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश कर रही है लेकिन जनता शिक्षा और रोजगार जैसे बुनियादी मुद्दों पर टिकी हुई है. कमलनाथ ने साथ ही कहा कि देश की जनता को समझ आ गया है कि देश के विकास का मतलब जन-जन का विकास होता है.

पूर्व सीएम कमलनाथ ने ‘एक्स’ पर लिखा, ‘इस लोकसभा चुनाव में भाजपा के ढोल की पोल खुल गई है. भारतीय जनता पार्टी शुरू से ही चुनाव को सांप्रदायिक रंग देने और जनता को बुनियादी मुद्दों से भटकाने का प्रयास कर रही है लेकिन जनता शिक्षा, रोज़गार, महंगाई और विकास जैसे बुनियादी मुद्दों पर टिकी हुई है. यह चुनाव देश की जनता की जागृति की अद्भुत मिसाल है.’

युवाओं को रोजगार दिए बिना नहीं हो सकता विकास- कमलनाथ

कमलनाथ ने आगे लिखा, ”अब भारत के 140 करोड़ लोगों को अच्छी तरह समझ आ गया है कि देश के विकास का मतलब जन-जन का विकास होता है. और यह विकास तब तक नहीं हो सकता, जब तक नौजवान को रोज़गार, किसानों को फ़सल का उचित मूल्य, महिलाओं को आर्थिक सहायता, व्यापारी को व्यापार करने का अनुकूल माहौल और समाज के वंचित वर्ग को बराबरी की हिस्सेदारी नहीं मिलती.”

न्याय पत्र से नई ऊर्जा का होगा संचार- कमलनाथ

कमलनाथ ने दावा किया कि कांग्रेस के न्याय पत्र ने देश के नागरिकों में नई आशा और ऊर्जा का संचार किया है. चुनाव के पहले चार चरणों में मतदाता कांग्रेस के पक्ष में आए हैं और बाक़ी के तीन चरण में उससे भी ज़्यादा समर्थन कांग्रेस पार्टी को देने वाले हैं. बता दें कि मध्य प्रदेश की सभी लोकसभा सीटों पर मतदान संपन्न हो चुका है. मतदान का नतीजा 4 जून को आएगा.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments