Home Local News रघुबीर नगर में अटल जन आहार योजना की शुरूआत, भाजपा दिल्ली के...

रघुबीर नगर में अटल जन आहार योजना की शुरूआत, भाजपा दिल्ली के संगठन महामंत्री सिद्धार्थन और उपमहापौर कैलाश सांकला ने किया शुभारंभ

462
0
SHARE
राजेंद्र अधिकारी.
नई दिल्ली. 26 दिसंबर. 25 दिसंबर को भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन के अवसर पर दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के उपमहापौर कैलाश सांकला की अध्यक्षता में आयोजित एक कार्यक्रम में अटल जन आहार योजना की शुरूआत की गई. रघुबीर नगर स्थित घोड़ेवाला मंदिर के साथ उपमहापौर कैलाश सांकला की अध्यक्षता में आयोजित एक कार्यक्रम में इस योजना का शुभारंभ दिल्ली प्रदेश भाजपा के संगठन महामंत्री सिद्धार्थन ने किया. इस योजना के तहत मात्र 10 रूपये में भरपेट खाना दिया जाएगा.
इस अवसर पर अपने संबोधन में संगठन महामंत्री सिद्धार्थन ने कहा कि पार्टी गरीब वर्ग को लेकर बेहद संवेदनशील है, इसलिए हमने गरीबों के लिए १० रुपये में भरपेट भोजन के लिए पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर ‘अटल रसोई’ शुरू कर रहे हैं.  यह भी पढ़ें : सीलिंग नहीं रूकी तो व्यापारी छेड़ेंगे बीजेपी मुक्त एमसीडी अभियान उन्होंने कहा कि हम अंत्योदय से सर्वोदय तक के सफर में बड़ी कुशलता से आगे बढ़ रहे हैं. इस अवसर पर उपमहापौर कैलाश सांकला ने अपने संबोधन में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपनों को साकार करने के लिए दिल्ली प्रदेशाध्यक्ष मनोज तिवारी ने निगम घोषणा पत्र में 10 रुपये की थाली देने की बात कही थी.
उन्होंने कहा कि आज पार्टी ने अपना वायदा निभाते हुए इस योजना को शुरू कर दिया है. सांकला ने कहा कि यह साबित करता है, कि पार्टी अपने किये हुए वायदों को पूरा करने के लिए किस कदर संकल्पित है. इस अवसर पर कार्यक्रम में रघुवीर नगर से निगम पार्षद पूर्वा सांकला, मंडल अध्यक्ष नीरज गुप्ता, राजा गार्डन से निगम पार्षद सुषमा चोपड़ा, जगदीश सांकला, जिला मंत्री विनोद चावला, जितेंद्र मैनी, वीरेंद्र कुमार, शेखर कनौजिया, जगमोहन मेहरा समेत अनेक कार्यकर्त्ता मौजूद रहे.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here