Home State News भाजपा और ‘आप’ पार्टी के कार्यकाल में रूक गया विकास का पहिया-...

भाजपा और ‘आप’ पार्टी के कार्यकाल में रूक गया विकास का पहिया- मुदित अग्रवाल

103
0
SHARE
संवाददाता.
नई दिल्ली. 16 जनवरी. अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी सदस्य मुदित अग्रवाल ने एक चाय का प्रोग्राम ब्रजपुरी रोड स्थित गोल्डन पैलेस बारात घर में आयोजित किया गया. इस कार्यक्रम में मुस्तफाबाद विधानसभा क्षेत्र से हजारों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया.
इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुदित अग्रवाल ने ‘आप’ पार्टी और बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि उत्तर पूर्वी दिल्ली की बद्हाली के लिए बीजेपी और ‘आप’ पार्टी की सरकार जिम्मेदार हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा सांसद मनोज तिवारी, ‘आप’ पार्टी के विधायकों और केजरीवाल सरकार ने पिछले 4 साल में उत्तर पूर्वी दिल्ली में कोई नया प्रोजेक्ट शुरू नहीं किया. मुदित ने कहा कि क्षेत्र में चारों तरफ गंदगी फैली है और ट्रैफिक समस्या भयंकर रूप ले चुकी है. उन्होंने कहा कि अगर रोड कनेक्टिविटी अच्छी हो जाए तो बिजनेस करना आसान होगा, जिससे क्षेत्र में ही रोजगार के अवसर मिलेंगे और लोगों को दूर नहीं जाना पड़ेगा. यह भी पढ़ें : लोहड़ी उत्सव के साथ ‘लिट्टी चोखा और संवाद’ का भव्य समापन युवा कांग्रेस नेता ने कहा कि चाहे प्रधानमंत्री मोदी हों या केजरीवाल, दोनों सिर्फ जनता को धोखा देने में लगे रहे हैं और जनहित के काम पीछे छूट गए हैं.
मुदित ने कहा कि दोनों सरकारें अगर चाहतीं तो पिछले 4 साल में शास्त्री पार्क और भजनपुरा पर फ्लाओवर बना सकती थी एवं पुश्ता रोड डबल कर सकती थी. उन्होंने कहा कि ब्रजपुरी रोड, करावल नगर और सेवा धाम की सड़कों का बुरा हाल है और लोग दयनीय जीवन जीने को मजबूर हैं.
कार्यक्रम में मौजूद पूर्व सांसद जयप्रकाश अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बताया कि कैसे मजबूत कांग्रेस पार्टी इस समय देश की जरूरत है. और साथ ही चर्चा में बताया कि कैसे मौजूदा बीजेपी सरकार भ्रम की स्थिति बनाकर देश की एकता और अखंडता से खिलवाड़ कर रही है. इस दौरान कार्यक्रम में निगम पार्षद मो. परवीन मारूफ, पूर्व निगम पार्षद हाजी ताज मोहम्मद, कमल गौड़, सत्ते प्रधान, आरिफ, विशाल शर्मा, सुरेंद्र शर्मा, सलीम मलिक, हाजी इरफान, चौधरी महाराज सिंह, लियाकत अंसारी, हाजी लाला, प्रकाश बघेल, इमरान सुनार, सतपाल चौधरी, सरिता त्रिवेदी प्रमुख रूप से मौजूद रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here