Home Local News सर्व सेवा संस्थान द्वारा भारतीय सैनिकों के लिए रक्तदान शिविर का आयोजन,...

सर्व सेवा संस्थान द्वारा भारतीय सैनिकों के लिए रक्तदान शिविर का आयोजन, सैकड़ों रक्तदाताओं ने रक्तदान कर बढ़ाया सेना का मनोबल

640
0
SHARE
संवाददाता.
नई दिल्ली. 01 मई. वतन की मिट्टी के लिए अपने प्राण न्यौछावर करने वाले भारतीय सैनिक अपने खून का कतरा-कतरा बहाकर देशवासियों की रक्षा करते हैं.
और कई बार समय पर रक्त ना मिलने पर अपने प्राण त्याग देते हैं. रक्त की इसी कमी को पूरा करने के लिए राजधानी दिल्ली के तिलक नगर में सर्व सेवा संस्थान द्वारा भारतीय सैनिकों हेतु एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया.
संस्था के संरक्षक व शिविर के आयोजक समाजसेवी सचिन चंडोक ने तिलक नगर स्थित एसडीएमसी स्कूल नंबर 2 में रविवार को सुबह आठ बजे से दोपहर दो बजे तक आयोजित इस शिविर के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि भारतीय सैनिक सदैव हमारी रक्षा के लिए सीमा पर डटे रहते हैं, जो बिना किसी स्वार्थ के हमारी रक्षा करते हैं. यह भी पढ़ें : भाजपा नेता शांत प्रकाश जाटव की सरकारी संस्थानों, स्मारकों व पार्कों से दलित शब्द हटाने की मांग, कहा दलित शब्द से बिगड़ती है देश की छवि  रक्त के कारण आने वाली मुसीबतों को दूर करने के लिए हमें भी भारतीय सैनिकों के लिए अधिक से अधिक रक्तदान करना चाहिए. जिसके लिए संस्था द्वारा इस रक्तदान शिविर के आयोजन का फैसला किया गया. इस दौरान सैकड़ों रक्तदाताओं ने रक्तदान करके शिविर को सफल बनाया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here