Home State News जीएसटी की विसंगतियों को लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मनोज तिवारी से मिले दिल्ली...

जीएसटी की विसंगतियों को लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मनोज तिवारी से मिले दिल्ली व्यापार एसोसिएशन के प्रतिनिधि

157
0
SHARE
नॉर्थ एवेन्यू स्थित अपने आवास पर व्यापारियों के प्रतिनिधिमंडल को संबोधित करते भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मनोज तिवारी.
संवाददाता.
नई दिल्ली. 30 अक्तूबर. जीएसटी की विसंगतियों को लेकर दिल्ली की विभिन्न व्यापारिक एसोसिएशनों के पदाधिकारियों ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मनोज तिवारी से मुलाकात कर उन्हें व्यापारियों के सामने आ रहीं समस्याओं से अवगत कराया. व्यापारियों की इस खास मुलाकात के लिए भारतीय जनता पार्टी के व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक कैलाश गुप्ता ने नॉर्थ एवेन्यू स्थित मनोज तिवारी के निवास पर इस बैठक का आयोजन किया.  यह भी पढ़ें : जीएसटी में 28 फीसदी कर की दर को लेकर है ज्यादातर बवाल, जीएसटी पोर्टल फेल होने के बाद टैक्स सुविधा केंद्र खोले जाने की मांग  पूरी दिल्ली से आए व्यापारिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने तिवारी से जीएसटी पर खुलकर चर्चा की और अपने दैनिक व्यापार में आने वाली दिक्कतों के बारे में बताया.
व्यापारियों की समस्याओं को सुनने के बाद दिल्ली भाजपाध्यक्ष ने आए प्रतिनिधियों को आश्वस्त करते हुए कहा कि वह उनकी समस्याओं के समाधान के लिए केंद्र सरकार से बात करेंगे और समस्याओं के समाधान का प्रयास करेंगे.
इस अवसर पर राजकुमार बिंदल, सुलेख अग्रवाल, चंद्रभूषण गुप्ता, ज्ञानचंद धमीजा, अजय अग्रवाल, अजय हंस सहित बड़ी संख्या में व्यापारिक संगठनों के प्रतिनिधि मौजूद थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here