Home Local News झुग्गी-झोपड़ी क्षेत्र में निकाला शहीद जवानों की याद में कैंडल मार्च, चित्रकला...

झुग्गी-झोपड़ी क्षेत्र में निकाला शहीद जवानों की याद में कैंडल मार्च, चित्रकला प्रतियोगिता भी आयोजित

163
0
SHARE
संवाददाता.
नई दिल्ली. 01 दिसंबर. राजधानी दिल्ली के जखीरा झुग्गी-झोपड़ी क्षेत्र में 26/11 के शहीदों की याद में एक कैंडल मार्च का आयोजन किया गया.
देश की सम्प्रभुता पर हमला करने वाले आतंकवादियों के विरोध और देश के शहीद जवानों की याद में आयोजित इस कैंडल मार्च के दौरान श्रद्धांजलि स्वरूप शहीदों की याद में मौन उपवास व चित्रकला प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया. इस अवसर पर जखीरा क्षेत्र के लोगों ने आतंकवाद मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए शहीद जवानों के लिए जिंदाबाद का उद्घोष किया. साथ ही प्रतियोगिता में विजेता बच्चों को पुरस्कृत भी किया गया.  यह भी पढ़ें : गंगा दीप समाज सेवा संस्था ने 26/11 के शहीदों को श्रद्धांजलि दी, ‘एक दीपक शहीदों के नाम’ कार्यक्रम का आयोजन कार्यक्रम आयोजक एडवोकेट प्रवीण कुमार कविया ने कहा कि हम देश के शहीद जवानों की कुर्बानी को कभी नहीं भूल सकते हैं.
कार्यक्रम को सफल बनाने में दिलीप सिंह बारेठ, राजकुमार, सूरजभान मौला, प्रेम सुमन, डॉ. पवन डोगरा, ज्ञानमल, सोनू , सूरजभान राजू, सनाउल्लाह, राजा मिश्रा, मोहम्मद मंजर, धनुष प्रसाद समेत अनेक क्षेत्रवासी मौजूद रहे. इस दौरान सभी लोगों को आतंकवाद के खिलाफ शपथ भी दिलाई गई कि हम सभी मिलकर आतंकवाद का मुकाबला करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here