Home State News छठ पूजा के इंतजाम के लिये उच्चस्तरीय बैठक बुलाये जाने की मांग

छठ पूजा के इंतजाम के लिये उच्चस्तरीय बैठक बुलाये जाने की मांग

136
0
SHARE
संवाददाता.
नई दिल्ली. 20 अक्तूबर. बीते कुछ वर्षों से छठ पूजा में आने वाली दिक्कतों और उन पर दिल्ली सरकार की लापरवाही पर ध्यान आकृष्ट करते हुए उनके समाधान पर चर्चा के लिए दिल्ली भाजपा के पूर्वांचल मोर्चा द्वारा एक बैठक आयोजित की गई, जिसमें दिल्ली की लगभग 300 पूजा समितियों के प्रतिनिधि शामिल हुए.
मोर्चाध्यक्ष मनीष सिंह की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में प्रदेश भाजपाध्यक्ष मनोज तिवारी ने पूजा समितियों की समस्याओं को सुनते हुए केजरीवाल सरकार से छठ पूजा के इंतजाम के लिये उच्चस्तरीय बैठक बुलाये जाने की मांग की. साथ ही उन्होंने तीनों नगर निगमों को भी व्यवस्था में पूर्ण सहयोग के निर्देश दिये. नेता सदन ने निगम अधिकारियों के साथ किया क्षेत्र का दौरा  इस अवसर पर उपस्थित सैकड़ों पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए तिवारी ने कहा कि छठ महापर्व पर पूर्वांचल से आकर दिल्ली में बसे लाखों अनुयायी दिल्ली में हर वर्ष छठ पूजा करते हैं और दिल्ली सरकार को दलगत राजनीति से ऊपर उठकर उनकी भावनाओं को समझना चाहिए. उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार छठ पूजा समितियों को अपमानित कर आस्था के महापर्व में राजनीति की गुंजाइश ढूंढ रही है जो दुर्भाग्यपूर्ण है.
तिवारी ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता निगम अधिकारियों और कर्मचारियों का मनोबल बढ़ाएंगे और श्रमदान कर घाटों को स्वच्छ करने का पूरा प्रयास करेंगे, जिससे छठ घाट पर आने वाले व्रतधारियों को कोई दिक्कत ना हो.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here