Home Local News राज्यस्तरीय योग प्रतियोगिता में राजधानी के 52 स्कूलों से जुटे प्रतियोगी, महाराजा...

राज्यस्तरीय योग प्रतियोगिता में राजधानी के 52 स्कूलों से जुटे प्रतियोगी, महाराजा अग्रसेन ग्लोबल स्कूल रोहिणी में आयोजित हुई प्रतियोगिता

69
0
SHARE
संवाददाता.
नई दिल्ली. 08 दिसंबर. राज्य स्तरीय योग प्रतियोगिता का आयोजन कैपिटल योग स्पोर्ट्स एसोसिएशन द्वारा रोहिणी के सेक्टर 22 स्थित महाराजा अग्रसेन ग्लोबल स्कूल में किया गया. प्रतियोगिता में राजधानी दिल्ली के 52 स्कूलों और 14 विश्वविद्यालयों के 985 प्रतियोगियों ने भाग लिया.
इस अवसर पर कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर महाराजा अग्रसेन विद्यापीठ के निदेशक बी.एल. महाजन, योग स्पोर्ट्स एसोसिएशन के राष्ट्रीय महासचिव राकेश शास्त्री, उत्तर प्रदेश योग एसोसिएशन के महासचिव ऋषिपाल सिंह सहित अनेक गणमान्य मौजूद रहे. यह भी पढ़ें : रिटर्न भरने की आखिरी तारीख गई, जीएसटी पोर्टल पर अब तक अपलोड नहीं हुआ वार्षिक रिर्टन का फॉर्मेट प्रतियोगिता में मौजूद कैपिटल योग स्पोर्ट्स एसोसिएशन दिल्ली के अध्यक्ष विनोद, उपाध्यक्ष आशुतोष एवं महासचिव नीवा ने उपस्थित सभी अतिथियों का स्वागत किया. कार्यक्रम की उत्तम व्यवस्था और बेहतर संचालन से अभिभूत संस्था के राष्ट्रीय महासचिव राकेश शास्त्री ने कहा कि आज विश्व हमें योग गुरु के रूप में देख रहा है. उन्होंने आह्वान किया कि हम सब मिलकर स्वस्थ एवं स्वच्छ वातावरण में योग गुरुओं का निर्माण करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here