Home State News  सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के कार्यक्रम में बोले दिल्ली भाजपाध्यक्ष मनोज तिवारी, दूसरी कोई...

 सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के कार्यक्रम में बोले दिल्ली भाजपाध्यक्ष मनोज तिवारी, दूसरी कोई भी पार्टी संस्कारों के लिए काम नहीं करती

379
0
SHARE
संवाददाता.
नई दिल्ली. 25 नवम्बर. दिल्ली भाजपा के सांस्कृतिक प्रकोष्ठ द्वारा आज प्रदेश कार्यालय में सांस्कृतिक मंगल मिलन एवं अभिनंदन कार्यक्रम का आयोजन किया गया.
प्रकोष्ठ की संयोजक श्रीमती रूबी यादव के संयोजन में आयोजित इस कार्यक्रम में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मनोज तिवारी, महामंत्री कुलजीत सिंह चहल, उपाध्यक्ष श्रीमती योगिता सिंह, कवि गजेन्द्र सोलंकी समेत सांस्कृतिक आयोजनों से जुड़े संगठन के सैंकड़ों कार्यकर्त्ता मौजूद रहे.  इस अवसर पर गजेन्द्र सोलंकी के काव्य पाठ एवं अनेक कलाकारों ने अपनी प्रस्तुतियों से कार्यकर्ताओं का मन मोह लिया. यह भी पढ़ें : सांसद उदितराज ने रोहिणी में किया ओपन जिम का उद्घाटन, पूर्व निगम पार्षद देवेन्द्र सोलंकी ने रखी थी मांग 
अपने संबोधन में मनोज तिवारी ने कहा कि हमारी पार्टी संस्कारों से जुड़ी है और हमारी पार्टी में सांस्कृतिक प्रकोष्ठ का योगदान बहुत ही सराहनीय है. उन्होंने कहा कि आज के समय में जो व्यक्ति अपने संस्कारों से भटक जाता है, उसे किसी की परवाह नहीं रहती. उन्होंने कहा कि आज दिल्ली में ऐसे ही व्यक्ति की सरकार है. अगर इनके संगठन में कोई संस्कार प्रकोष्ठ होता तो इनकी पार्टी के लोग संस्कारिक होते, लेकिन दुर्भाग्यवश ऐसा नहीं है. तिवारी ने कहा कि भाजपा के अतिरिक्त कोई भी राजनीतिक दल भारत के संस्कार की रक्षा के लिए काम नहीं करता.
इस अवसर पर कार्यक्रम की संयोजक श्रीमती रूबी यादव ने कहा कि राजनीतिक गतिविधियों के साथ ही पार्टी में सांस्कृतिक एवं सामाजिक गतिविधियों का महत्व है, क्योंकि यह हमें साधारण व्यक्तियों से जुड़ने का अवसर देती है. उन्होंने कहा कि हमने प्रदेश सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के गठन के बाद इसका विस्तार दिल्ली के सभी 14 संगठनात्मक जिलों में किया है और हमें अलग-अलग क्षेत्रों के कलाकारों का सहयोग मिल रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here