Home State News आर.डब्ल्यू.ए. प्रतिनिधियों से मिले दिल्ली भाजपाध्यक्ष मनोज तिवारी, विधायकों द्वारा फर्जी आरडब्ल्यूए...

आर.डब्ल्यू.ए. प्रतिनिधियों से मिले दिल्ली भाजपाध्यक्ष मनोज तिवारी, विधायकों द्वारा फर्जी आरडब्ल्यूए बनाए जाने पर भी चर्चा की

176
0
SHARE
सांकेतिक चित्र
संवाददाता.
नई दिल्ली. 08 फरवरी. दिल्ली भाजपा के आर.डब्ल्यू.ए. प्रकोष्ठ के माध्यम से दिल्ली के विभिन्न क्षेत्रों की 65 आर.डब्ल्यू.ए. के प्रतिनिधियों ने 7 फरवरी को दिल्ली भाजपाध्यक्ष मनोज तिवारी से उनके निवास पर मिलकर समस्याओं पर चर्चा की. बैठक में आर.डब्ल्यू.ए. पदाधिकारियों ने दिल्ली में मास्टर प्लान संशोधनों पर अपने विचार रखने के साथ ही गु्रप हाउसिंग सोसायटियों के पानी की मोटर के बिजली कनेक्शन को कमर्शियल दर पर वसूले जाने और अनेक स्थानों पर विधायकों द्वारा समानान्तर आर.डब्ल्यू.ए. बनाये जाने पर चर्चा की.
दिल्ली भाजपा आर.डब्ल्यू.ए. प्रकोष्ठ संयोजक पंकज वधावन के संयोजन में आयोजित इस बैठक में आर.डब्ल्यू.ए महासंघ ऊर्जा अध्यक्ष अतुल गोयल, वसंत कुंज आर.डब्ल्यू.ए. फेडरेशन से भानु विश्नोई, उत्तरी दिल्ली गु्रप हाउसिंग फेडरेशन के प्रदीप कुमार, गगन विहार पूर्वी दिल्ली आर.डब्ल्यू.ए. से जी.के. सेठी, जनकपुरी आर.डब्ल्यू.ए. से महेन्द्र मलिक, न्यू राजेन्द्र नगर आर.डब्ल्यू.ए. से डी.एम. नारंग, हरिनगर  यह भी पढ़ें : कैट ने सीलिंग स्थगित किये जाने की मांग करते हुए नगर निगम को ठहराया सीलिंग के लिए जिम्मेदार आर.डब्ल्यू.ए. से सुकेश जैन सहित अन्य प्रतिनिधि शामिल थे. इस अवसर पर तिवारी ने कहा कि भाजपा आरडब्ल्यूए एसोसिएशन की समस्याओं के प्रति संवेदनशील है और हम प्रयास कर रहे हैं, कि भविष्य में रिहायशी इलाकों में अनधिकृत व्यवसायिक निर्माण न हों और ऐसे सभी क्षेत्र जो मिक्स लैंड यूज हैं वहां रिहायशी लोगों को बिजली, पानी, सीवर की असुविधा न हो.
उन्होंने कहा कि भाजपा, राज्य सरकार पर दबाव डालेगी कि गु्रप हाउसिंग सोसायटी के पानी की मोटर पर बिजली के बिल रिहायशी दरों पर लिये जायें साथ ही भाजपा समानान्तर आर.डब्ल्यू.ए. बनाने के सत्ताधारी विधायकों का विरोध करती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here