Home State News सीलिंग के विरोध में व्यापारियों का पीएम हाउस पर प्रदर्शन, सीलिंग रोकने...

सीलिंग के विरोध में व्यापारियों का पीएम हाउस पर प्रदर्शन, सीलिंग रोकने के लिए अध्यादेश की मांग

117
0
SHARE
संवाददाता.
नई दिल्ली. 26 फरवरी. राजधानी में जारी सीलिंग अभियान के खिलाफ चैंबर आॅफ ट्रेड एंड इंड्स्ट्री के नेतृत्व में दिल्ली के व्यापारियों ने 25 फरवरी को हाथ में कटोरा लेकर पीएम हाउस पर प्रदर्शन करते हुए सीलिंग के मामले में हस्तक्षेप की गुहार लगाई.
सीटीआई के कन्वीनर बृजेश गोयल और महासचिव रमेश आहूजा के नेतृत्व में व्यापारी हाथ में कटोरा लेकर पीएम आवास पहुंचे और पीएमओ को 13 सूत्रीय ज्ञापन सौंपा.
व्यापारियों के रेस कोर्स मेट्रो स्टेशन पहुंचते ही उनको डिटेन करके बसों में भरकर पार्लियामेन्ट स्ट्रीट थाने ले जाया गया और उनको लगभग 4 घंटे थाने के अन्दर रखा गया. यह भी पढ़ें : स्थानीय समस्याओं की अनदेखी पर तुगलकाबाद में विधायक के खिलाफ प्रदर्शन 
इस अवसर पर सीटीआई के महासचिव राकेश यादव और विष्णु भार्गव ने कहा कि व्यापारियों की कहीं भी सुनवाई नहीं हो रही है. अब तक 2500 से ज्यादा दुकानें, आॅफिस आदि सील किए जा चुके हैं.
व्यापारी नेताओं ने कहा कि व्यापारियों ने अपनी रोजी-रोटी को बचाने के लिए एमसीडी, मॉनिटरिंग कमेटी, डीडीए से लेकर दिल्ली सरकार और केंद्र सरकार के सभी संबंधित मंत्रालयों से गुहार लगाई, लेकिन सीलिंग से राहत नहीं मिली, इसलिये सभी व्यापारियों ने आज पीएम हाउस पहुंचकर उनसे गुहार लगाई कि सीलिंग की समस्या का तुरन्त समाधान निकाला जाए. व्यापारी प्रतिनिधियों ने कहा कि सीलिंग को रोकने के लिए केन्द्र सरकार तत्काल अध्यादेश या बिल लाए. डीडीए के मास्टर प्लान में जरूरी अमेंडमेंट किये जाएं ताकि सीलिंग की समस्या का स्थायी समाधान निकल सके.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here