Home Local News भाजपा जिला महिला मोर्चा ने किया भजनपुरा में दिव्यांग महिला व्यापार मेले...

भाजपा जिला महिला मोर्चा ने किया भजनपुरा में दिव्यांग महिला व्यापार मेले का आयोजन

196
0
SHARE
संवाददाता.
नई दिल्ली. 16 नवम्बर. भजनपुरा में भाजपा के जिला कार्यालय के सामने आज दिव्यांग महिला व्यापार मेले का आयोजन किया गया. मेले का आयोजन भाजपा की महिला मोर्चा उत्तर पूर्वी जिला इकाई की ओर से किया गया.
इस व्यापार मेले का उद्घाटन भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष मनोज तिवारी ने किया. मेले में दिव्यांग महिलाओं द्वारा बनाई गई दैनिक जीवन की उपयोगी वस्तुओं की दुकानें लगाई गर्इं.
इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संकल्प को लेकर मैं गली-गली, घर-घर गया था और हमने जनता से वादा किया था कि समाज के हर वर्ग की चिंता होगी. युवाओं को स्वरोजगार के लिए न सिर्फ प्रेरित किया जाएगा बल्कि उनकी मदद भी की जाएगी. यह भी पढ़ें : पं. दीनदयाल उपाध्याय पर विचार संगोष्ठी में जुटे सैंकड़ों भाजपा कार्यकर्त्ता
तिवारी ने कहा कि खुशी की बात है, कि मेरे संसदीय क्षेत्र में 10 हजार से अधिक लोगों को प्रधानमंत्री मुद्रा लोन योजना के तहत लगभग 60 करोड़ रुपए की सहायता दी जा चुकी है. उन्होंने महिला मोर्चे के इस कार्यक्रम की सराहना करते हुए कार्यकर्ताओं से आहन किया कि दिव्यांग बहनों के इस अभियान को आगे बढ़ाएं और प्रधानमंत्री की मुद्रा लोन योजना से जोड़कर हस्तशिल्प के इस व्यापार को और बढ़ाने में मदद करें.
मेले में जिलाध्यक्ष अजय महावर ने कहा कि देश की आबादी के आधे हिस्से की चिंता आजादी के बाद सिर्फ मोदी सरकार ने की है. देश की रक्षा मंत्री एक महिला को बना कर उन्होंने यह साबित कर दिया है कि भाजपा महिलाओं के सम्मान के लिए हर स्तर पर प्रयास करेगी. उन्होंने कहा कि महिलाओं को स्वावलम्बी बनाने के लिए जिले में इस तरह के कई और मेलों का आयोजन किया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here