Home Local News भाटिया वेलफेयर ट्रस्ट सोसाइटी द्वारा 30वें स्थापना दिवस पर निशुल्क चिकित्सा शिविर...

भाटिया वेलफेयर ट्रस्ट सोसाइटी द्वारा 30वें स्थापना दिवस पर निशुल्क चिकित्सा शिविर आयोजित, सैकड़ों रोगियों ने उठाया शिविर का लाभ

145
0
SHARE
प्रवीण श्रीवास्तव/ पंकज गोठवाल
नई दिल्ली. 15 अप्रैल. बेहतर स्वास्थ्य मानव जीवन की प्रगति में एक अहम भूमिका निभाता है. यदि स्वास्थ्य ठीक न हो तो मनुष्य ना केवल तन, बल्कि मन से भी टूट जाता है. बेहतर स्वास्थ्य के लिए मुहिम चला रहे भाटिया वेलफेयर ट्रस्ट सोसायटी द्वारा न्यू मोतीनगर में अपने तीसवें स्थापना दिवस पर एक निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया.
इस शिविर में विशेषज्ञ डॉक्टर्स की टीम ने सैकड़ों मरीजों का ब्लड प्रेशर, हड्डियों की जांच, ईसीजी, फेफड़ों की जांच के अलावा अन्य सामान्य जांच की गर्इं. यह भी पढ़ें : कहीं जी का जंजाल न बन जाये बजट की लिमिट लांघना ..? इस अवसर पर कार्यक्रम के आयोजक और भाटिया वेलफेयर ट्रस्ट सोसायटी के प्रधान सत्यपाल भाटिया तथा स्थानीय निगम पार्षद सुनीता मिश्रा सहित अन्य गणमान्यों द्वारा रोगियों को निशुल्क चश्में तथा कान की मशीनें भी वितरित की गर्इं.
इस अवसर पर अलावा भाटिया वेलफेयर ट्रस्ट सोसायटी के चेयरमैन के.एल. भाटिया, महासचिव कृष्ण लाल भाटिया, कोषाध्यक्ष प्रेमदत्त भाटिया तथा डॉक्टर अरविंद समेत तमाम पदाधिकारी व सदस्य मौजूद रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here