Home State News जाट महासभा के प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप हुड्डा और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर की...

जाट महासभा के प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप हुड्डा और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर की रोहतक में मुलाकात के बाद नए राजनैतिक समीकरणों की आहट

377
0
SHARE
संवाददाता.
रोहतक. 05 जनवरी. हरियाणा जाट महासभा के प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप हुड्डा और हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर की नये साल पर हुई मुलाकात को प्रदेश में नए राजनैतिक समीकरणों की आहट के तौर पर देखा जा रहा है. विदित हो कि इस मुलाकात से पहले हरियाणा जाट महासभा के प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप हुड्डा की पिछले दिनों ही कांग्रेस हाईकमान से मुलाकात हुई थी.
इसके बाद ही प्रदेशाध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर अचानक हरियाणा जाट महासभा के प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप हुड्डा के कार्यालय पर पहुंचे. जहां तंवर ने प्रदीप हुड्डा को मिठाई खिलाकर नववर्ष और हरियाणा जाट महासभा का लगातार तीसरी बार प्रदेशाध्यक्ष बनने पर बधाई दी. साथ ही अशोक तंवर ने हरियाणा जाट महासभा के प्रदेशाध्यक्ष के माता-पिता का आर्शीवाद भी लिया. इस दौरान प्रदीप हुड्डा व अशोक तंवर के बीच राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर विस्तार से चर्चा हुई.  यह भी पढ़ें : रंग लाया बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ का संघर्ष, समान कार्य के लिए समान वेतन, एक ऐतिहासिक फैसला  राजनीतिक हल्कों में हुड्डा के साथ हुई हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष की इस मुलाकात को हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र हुड्डा के गृह क्षेत्र में सेंध के तौर पर भी देखा जा रहा है. गौरतलब है, कि रोहतक क्षेत्र पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र हुड्डा का अभेद्य किला माना जाता है, लेकिन कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर उनके इस किले को भेदने की रणनीति पर चलते हुए एक के बाद एक दिग्गज नेताओं को अपने साथ जोड़कर उन्हें मात देने की कोशिश के तौर पर देखा जा रहा है. इसी कड़ी में अशोक तंवर ने हरियाणा जाट महासभा के प्रदेशाध्यक्ष से रोहतक में अचानक मुलाकात कर अपने राजनीतिक विरोधियों में भी हलचल पैदा कर दी है और आने वाले समय में बहुत सारे राजनीतिक समीकरण बदलने की पुरजोर संभावना है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here