Home Local News केजरीवाल ने व्यापारियों को दिया सड़क के लिए निगम से एनओसी लेने...

केजरीवाल ने व्यापारियों को दिया सड़क के लिए निगम से एनओसी लेने का फरमान, नारायणा लोहा मंडी में व्यापारियों से मिले मुख्यमंत्री

119
0
SHARE
संवाददाता.
नई दिल्ली. 04 अप्रैल. राजधानी दिल्ली की नारायणा लोहा मंडी में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने व्यापारियों की एक सभा को संबोधित किया. यहां केजरीवाल ने मिनिमम वेज का मुद्दा उठाते हुए मंडी की खस्ताहाल सड़कों का ठीकरा निगम के सिर खबर से संबंधित वीडियो देखने के लिए क्लिक करें फोड़ते हुए व्यापारियों को सलाह दी कि वे अपने स्तर पर निगम से एनओसी लेकर उन्हें दें तो वह इन सड़कों की मरम्मत करवा देंगे.
इस दौरान मिनिमम वेज के मुद्दे पर मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार ने पिछले साल मजदूरों की मिनिमम वेज बढ़ाने का काम किया था, लेकिन लेकिन व्यापारी मजदूरों को मिनिमम वेज नहीं दे रहे हैं. इस जनसभा में मुख्यमंत्री केजरीवाल के अलावा पीडब्ल्यूडी मंत्री सत्येंद्र जैन, क्षेत्रीय विधायक विजेंद्र गर्ग, मोतीनगर के विधायक शिवचरण गोयल, स्थानीय मार्किट एसोसिएशन के अध्यक्ष के.के. गुप्ता सहित अनेक व्यापारी मौजूद थे. यह भी पढ़ें : सीलिंग पर कैट ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखा, प्रधानमंत्री से सीधे हस्तक्षेप का आग्रह किया  अपने संबोधन में मार्किट एसोसएिशन के अध्यक्ष के.के. गुप्ता ने मुख्यमंत्री का आभार जताते हुए कहा कि कोई मुख्यमंत्री पहली बार इस मार्किट में आया है. साथ ही उन्होंने स्थानीय समस्याओं के निदान का भी आग्रह किया. मार्किट के उपाध्यक्ष नवीन अग्रवाल ने बताया कि मार्किट की खराब सड़कों के अलावा पानी की व्यवस्था सही नहीं होना भी बड़ी मुसीबत है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here