Home Entertainment लिटिल मिस एंड मास्टर यूनिवर्स का ग्रैंड फिनाले ड्रीम कैचर द्वारका में...

लिटिल मिस एंड मास्टर यूनिवर्स का ग्रैंड फिनाले ड्रीम कैचर द्वारका में आयोजित

189
0
SHARE
एंटरटेनमेंट डेस्क.
नई दिल्ली. 23 नवंबर. लिटिल मिस एंड मास्टर यूनिवर्स के ग्रैंड फिनाले का आयोजन बीते 18 नवंबर को ड्रीम कैचर पेजेन्ट्स के सौजन्य से द्वारका स्थित रैडिसन ब्ल्यू में धूमधाम से आयोजित किया गया. इस अनूठे शो में देश के विभिन्न हिस्सों से आए 3 से 16 साल के प्रतियोगियों ने हिस्सा लिया. इस शो का मकसद बच्चों में आत्मविश्वास लाना और उनकी छिपी हुई प्रतिभा को सामने लाना था.
इस शो का आयोजन ड्रीम कैचर पेजेन्ट्स की संस्थापक शिप्रा हरप्रीत घई ने किया. यह बच्चों के लिए कार्यक्रम आयोजित करने वाली कंपनी है, जो ‘सपनों को सच होने दें’ के दर्शन पर काम करती है. इस शो में बच्चों के लिए सौंदर्य, दिमाग और फैशन के साथ मस्ती आधारित सीख भी है. प्रतियोगिता के लिए सभी प्रतियोगियों को चार श्रेणी में बांटा गया था, यह भी पढ़ें : स्वामी चिदानन्द सरस्वती ने अभिनेता अक्षय कुमार को भेंट किए औषधीय पौधे, परमार्थ गंगा आरती और प्रयाग कुम्भ मेले हेतु भी आमंत्रित किया जिसमें टॉडलर, पेटाइट, प्री टीन्स और टीन्स की श्रेणियां थीं. सभी श्रेणियों में इन सभी बच्चों ने लिटिल मिस यूनिवर्स और मास्टर यूनिवर्स के लिए मुकाबला किया. फिनाले में आईकॉन स्कूल और डांस प्लैनेट ऐकेडमी के बच्चों ने भी हिस्सा लिया.
द ग्रैंड फिनाले के मौके पर मुख्य अतिथि के तौर पर सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा मौजूद रहे. शो के निर्णायकों में शरद कोहली, केसीसी समूह के निदेशक गगनदीप कौर गुलाटी और कई अन्य जानी-मानी हस्तियां अमृत कौर, रीना तनेजा कपूर भी फिनाले का हिस्सा बनीं.
चार श्रेणियों में आयोजित इस प्रतियोगिता के विजेताओं में टॉडलर्स में सयान, अबीर और आहुति, पेटाइट में अव्यक्त और रीतिका, प्री टीन्स अर्पिता और वरदान तथा टीन्स में जसलीन विजेता रहीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here