Home States पुलवामा के शहीद जवानों की आत्मा की शांति हेतु सोनीपत के बाल्मीकि...

पुलवामा के शहीद जवानों की आत्मा की शांति हेतु सोनीपत के बाल्मीकि आश्रम में महायज्ञ

80
0
SHARE
विनोद लाहोट.
सोनीपत. 03 मार्च. सोनीपत के गांव कुमासपुर में बाल्मीकि धर्म गुरु बाबा भूरे शाह की समाधि एवं भगवान बाल्मीकि आश्रम में महायज्ञ का आयोजन किया गया. गद्दीनशीन बाबा इंदर शाह के सानिध्य में आयोजित इस महायज्ञ में समाज के सैकड़ों पुरुष एवं महिला श्रद्धालुओं ने हाल ही में जम्मू कश्मीर के पुलवामा मे हुए सीआरपीएफ के 40 शहीद सैनिकों की आत्मा की शांति व विश्व कल्याण के लिए प्रार्थना की. लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद राजकुमार सैनी ने भी इस महायज्ञ में आहुति डाली.
जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के 40 जवानों को श्रद्धांजलि देने एवं उनकी आत्मा की शांति के साथ साथ विश्व कल्याण हेतु आयोजित महायज्ञ में आहुति देने पहुंचे कुरूक्षेत्र के सांसद एवं लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार सैनी ने समाज के लोगों से आगामी लोकसभा चुनाव में अपनी पार्टी के लिए सहयोग मांगा. इस अवसर पर मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने पुलवामा आतंकी हमले के लिए देश की सुरक्षा एजेंसियों को जिम्मेदार ठहराया. यह भी पढ़ें : पश्चिम विहार में मार्किट वेलफेयर एसोसिएशन ने विंग कमांडर अभिनंदन की वापसी का जश्न मनाया उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पुलवामा हमले का बदला लेने की मांग की. 24 घंटे तक चले इस महायज्ञ में बाल्मीकि समाज के सैकड़ों पुरुष व महिला श्रद्धालुओं ने आहुति डाल पुलवामा के शहीद सैनिकों की आत्मा की शांति के साथ-साथ विश्व कल्याण की प्रार्थना की. हवन यज्ञ के बाद भंडारा भी आयोजित किया गया.
शहीद सैनिकों की आत्मा की शांति के लिए महायज्ञ का आयोजन कर बाल्मीकि समाज ने जहां एक मिसाल कायम की, वहीं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यह विश्वास दिलाया है, कि इस संकट की घड़ी में दलितों में भी दलित बाल्मीकि समाज उनके साथ खड़ा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here