Home State News 19वें राष्ट्रीय स्त्री शक्ति अवार्ड से कई प्रतिभाशाली महिलाएं सम्मानित, गंतव्य संस्थान...

19वें राष्ट्रीय स्त्री शक्ति अवार्ड से कई प्रतिभाशाली महिलाएं सम्मानित, गंतव्य संस्थान ने आयोजित किया सम्मान समारोह

217
0
SHARE
संवाददाता.
नई दिल्ली. 27 मार्च. देश में समाज सेवा तथा विभिन्न सामाजिक क्षेत्रों में उल्लेखनीय योगदान देने वाली सामाजिक समरसता की धनी प्रतिभाओं को गंतव्य संस्थान द्वारा सम्मान समरोह में सम्मानित किया गया.
बीते 28 वर्षों से लगातार राष्ट्रीय स्तर पर विभिन्न क्षेत्रों की प्रतिभाओं का सम्मान करते आ रहे संस्थान द्वारा इस वर्ष 19वें राष्ट्रीय स्त्री शक्ति अवार्ड 2018 का आयोजन नई दिल्ली स्थित हिंदी भवन में किया गया. इस समारोह में देश भर में विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय योगदान करने वाली महिला प्रतिभागियों को सम्मानित किया गया.
समाजसेवा, चिकित्सा, सिनेमा, पत्रकारिता सहित तमाम क्षेत्रों में देश का नाम रोशन करने वाली इन महिला प्रतिभाओं को मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित स्व. लाल बहादुर शास्त्री के सुपुत्र सुनील शास्त्री, दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजेन्द्र गुप्ता सहित अन्य विशिष्ट अतिथियों ने सम्मानित किया. यह भी पढ़ें : दिल्ली पब्लिक वर्ल्ड स्कूल के वार्षिकोत्सव में बोले कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद, हमें बेहतर इंसान और सच्चे नागरिक बनाने होंगे  इस अवसर पर कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे गतंव्य संस्थान के अध्यक्ष डॉ. अरविंद त्यागी ने कहा कि संस्थान लगातार देश भर से जमीनी स्तर पर काम कर रही प्रतिभाओं को सम्मानित करने का काम कर रहा है. डॉ. त्यागी ने समारोह को सफल बनाने में जुटे अपनी टीम और सभी सहयोगियों का भी आभार व्यक्त किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here