Home State News अंतर्राष्ट्रीय मातृ दिवस पर डेढ़ सौ से ज्यादा प्रेगनेंट वूमेन उतरी रैंप...

अंतर्राष्ट्रीय मातृ दिवस पर डेढ़ सौ से ज्यादा प्रेगनेंट वूमेन उतरी रैंप पर

84
0
SHARE
संवाददाता.
नई दिल्ली. 14 मई. राजधानी में अंतर्राष्ट्रीय मातृ दिवस पर गर्भवती महिलाओं को समर्पित ‘सहेली-डीजीएफ गॉर्जियस मॉम्स 2018’ फैशन शो का सहेली एप और दिल्ली गॉयनोकोलॉजिस्ट फोरम द्वारा संयुक्त तौर पर आयोजन किया गया. 13 मई को राजधानी के कांस्टटयूशन क्लब स्थित मावलंकर हॉल में आयोजित इस फैशन शो में डेढ़ सौ से ज्यादा गर्भवती महिलाओं ने रैंपवॉक किया, जिनका नेतृत्व 60 गायनोकोलॉजिस्ट द्वारा किया गया. शो में दूतावास, स्त्री रोग विशेषज्ञों और अन्य हस्तियों सहित सैंकड़ों दर्शक उपस्थित थे. शो में शिवानी कश्यप ने अपनी मधुर आवाज से श्रोताओं को झूमने पर मजबूर कर दिया.
कार्यक्रम के आयोजक तथा माईडिया 100 प्रा. लि. के सीईओ बरुण दास ने बताया कि इस अंतर्राष्ट्रीय मातृ दिवस पर हमने डीजीएफ के साथ मिलकर एक बिल्कुल अलग फैशन शो का आयोजन किया. उन्होंने कहा कि महिलाओं को शो-स्टॉपर के रूप में उनकी स्त्री रोग विशेषज्ञों के नेतृत्व में किया गया. डीजीएफ ने 50 से अधिक डॉक्टर्स का चयन किया और वे ‘सहेली- डीजीएफ गॉर्जियस मॉम्स’ कार्यक्रम में गर्भवती महिलाओं के साथ चलीं.  यह भी पढ़ें : सीसीटीवी घोटाले को लेकर कांग्रेस का सीएम आवास पर प्रदर्शन, तिलक नगर कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्त्ताओं ने भी लिया हिस्सा  इस अवसर पर डीजीएफ डॉक्टर ग्रुप की अध्यक्ष श्रीमती उर्मिल शर्मा ने कहा कि भारतीय महिलाओं को बखूबी पता है, कि गर्भावस्था में खुद को कैसे रखना है? उन्होंने कहा कि यहाँ की महिलाएं भी भारत के साथ आगे बढ़ रही हैं. श्रीमती शर्मा ने कहा कि आज के दिन अगर आप अच्छे दिखते हैं तो आप खुश भी रहते हैं.
गौरतलब है, कि माईडिया100 प्रा.लि. द्वारा लाया गया ‘सहेली’ एक मोबाइल ऐप है, जो महिलाओं को गर्भावस्था के समय देखभाल से संबंधित जानकारी देता है. माईडिया100 प्रा.लि. ने जून के अंत तक 2 लाख ऐप डाउनलोड होने का लक्ष्य रखा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here