Home State News सांसद मनोज तिवारी ने शुरू किया ‘एमसीडी आपके द्वार’ अभियान

सांसद मनोज तिवारी ने शुरू किया ‘एमसीडी आपके द्वार’ अभियान

119
0
SHARE
संवाददाता.
नई दिल्ली. 25 मार्च. दिल्ली भाजपाध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा है, कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय के अन्त्योदय की परिकल्पना और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जनता के कल्याण के लिए कार्य करने का संकल्प, एक नये अभियान ‘एमसीडी आपके द्वार’ के माध्यम से पूरा हो सकेगा.
तिवारी ने दक्षिणी दिल्ली नगर निगम महापौर श्रीमती कमलजीत सहरावत, नेता सदन श्रीमती शिखा राय, जोन अध्यक्ष राजपाल सिंह के साथ कम्युनिटी सेन्टर साउथ एक्सटेंशन पार्ट-2 में ‘एमसीडी आपके द्वार’ अभियान शुरू किया. इस अभियान के अंतर्गत दिल्ली भाजपाध्यक्ष पूरी दिल्ली का दौरा करेंगे और नगर निगमों के महापौरों तथा संबंधित अधिकारियों के साथ स्थानीय निवासियों की समस्याओं का समाधान करेंगे. यह भी पढ़ें : राजनीति में दागियों पर केन्द्र सरकार का हलफनामा दुर्भाग्यपूर्ण साउथ एक्सटेंशन पार्ट-2 की आर.डब्ल्यू.ए. द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में सैकड़ों नागरिकों ने भाग लिया. इस अवसर पर संबंधित अधिकारियों द्वारा अनेक समस्याओं का मौके पर ही समाधान किया गया.
इस दौरान क्षेत्रवासियों ने कॉलोनी में बने उन बारातघरों के मुद्दे को उठाया, जो लंबे समय से उपयोग में नहीं लाये जा रहे हैं और जिनका पिछले पांच वर्षों से समुचित रूप से रख-रखाव नहीं हो रहा है.
तिवारी ने कहा कि आज हमने दक्षिणी दिल्ली नगर निगम में यह अभियान शुरू किया है और हम ऐसे ही अभियान आने वाले महीनों में अन्य नगर निगमों में शुरू करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here