Home Local News ‘आप’ के झूठे वादों की जानकारी जन-जन तक पहुंचानी होगी- मुदित अग्रवाल

‘आप’ के झूठे वादों की जानकारी जन-जन तक पहुंचानी होगी- मुदित अग्रवाल

141
0
SHARE
संवाददाता.
नई दिल्ली. 19 दिसंबर. आज घोंडा विधानसभा में चौधरी छज्जू की टाल के सामने एआईसीसी सदस्य मुदित अग्रवाल और स्थानीय कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्त्ताओं ने ‘चाय पर मुलाकात, मुदित अग्रवाल के साथ’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पार्टी पदाधिकारियों के साथ लगभग एक हजार लोग उपस्थित रहे. कार्यक्रम में घोंडा विधानसभा कांग्रेस कमेटी, सेवादल कांग्रेस, महिला कांग्रेस, युवा कांग्रेस, एससी-एसटी सेल, जे.जे.सेल, इंटर्नल कम्युनिकेशन सेल की कार्यकारिणी और कार्यकारिणी-सदस्य प्रमुख रूप से शामिल हुए.
कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए मुदित अग्रवाल ने आम आदमी पार्टी की सरकार द्वारा चलाए जा रहे शिक्षा क्षेत्र में सुधार के प्रचार अभियान की पोल खोलते हुए बताया कि कैसे आम आदमी पार्टी की शिक्षा नीति सिर्फ दिखावा है. उन्होंने कहा कि सिर्फ रंग तथा डेस्क बदलने से कोई बड़ा सकारात्मक बदलाव नहीं आ सकता. शिक्षकों और खासतौर से योग्य और तकनीकी रूप से सक्षम शिक्षकों की भारी कमी है. यह भी पढ़ें : राम मंदिर पर देरी और सवर्णों की नाराजगी पड़ी भाजपा को भारी, पार्टी को कोर इश्यूज पर काम करना होगा- देवेश गुप्ता मुदित ने कहा कि नए स्कूलों का बनना जरूरी है. शिक्षण नीति की प्रोग्रामिंग में आॅनलाईन एजुकेशन कोर्सेज को शामिल करना चाहिए. उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमें भाजपा के साथ-साथ आम आदमी पार्टी द्वारा चलाए जा रहे भ्रामक प्रचार अभियान से सावधान रहने की जरूरत है तथा हम सभी को आम लोगों तक पहुंच कर उन्हें जागरूक करने की जरूरत है. मुदित ने कहा कि हम सभी को जनहित में जागरूकता अभियान चलाना पड़ेगा, ताकि लोग इन दोनों पार्टियों के कामों का सटीक विश्लेषण करते हुए सच्चाई को समझ सकें.
पार्टी के अंदरूनी मनमुटाव पर भी अपनी बेबाक राय रखते हुए मुदित ने कहा कि हमेशा सही नेता का साथ देना चाहिए ना की गलत नेता का. गलत नेताओं का साथ देना आगे चलकर पार्टी के हित के लिए ठीक नहीं होता.
उन्होंने कहा कि एक पार्टी के लोगों का एकजुट होना अच्छा है और जरूरी भी है. लेकिन अपनी ही पार्टी के गलत नेता का साथ देना किसी भी तरह पार्टी हित में नहीं है. क्योंकि ये नेता ना केवल गलत उदाहरण ही पेश करते हैं, बल्कि पार्टी को कमजोर भी करते हैं. उन्होंने कार्यकर्ताओं की बात सुने जाने को प्रमुख बताते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं का पूरा सम्मान होना चाहिए, उनके काम समय पर होने चाहिएं. उन्होंने सभी कांग्रेसजनों से युवाओं के बीच जाकर उन्हें कांग्रेस से जोड़ने की अपील की.
इस कार्यक्रम में मुदित अग्रवाल के साथ पूर्व निगम पार्षद रेखा रानी, सुशील शर्मा, चौधरी बिजेंद्र, एडवोकेट प्रीतम, अजय अग्रवाल, हंसराज, प्रदीप शर्मा, विकास चौधरी, चौधरी नाथू, सविता मुन्ना, महक सिंह, नीरज गोस्वामी, कमर जहां, अब्दुल रहमान आदि मौजूद रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here