Home Local News गुरु नानक पब्लिक स्कूल पंजाबी बाग में ओरिएंटेशन प्रोग्राम, स्कूल के प्रबंधक...

गुरु नानक पब्लिक स्कूल पंजाबी बाग में ओरिएंटेशन प्रोग्राम, स्कूल के प्रबंधक और प्रधानाचार्य ने अच्छे नागरिक बनने का संदेश दिया

478
0
SHARE
राजेंद्र सिंह अधिकारी.
नई दिल्ली. 28 मार्च. राजधानी दिल्ली के पंजाबी बाग स्थित गुरु नानक पब्लिक स्कूल में एक ओरिएंटेशन प्रोग्राम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में नर्सरी कक्षा में प्रवेश ले चुके विद्यार्थियों को दिशा-निर्देश दिए गए और अभिभावकों को विद्यालय की उपलब्धियों से अवगत कराया गया. स्कूल की प्रिंसीपल रीमा पुंज, नर्सरी इंचार्ज श्रीमती आनंद, स्कूल के मैनेजर सरदार कुलदीप सिंह लायलपुरी की मौजूदगी में विद्यालय में बच्चों के विकास हेतु प्रोजेक्ट द्वारा विभिन्न क्रियाएं दिखाई गर्इं.
इनमें नर्सरी कक्षा में प्रवेश के लिए विद्यार्थियों को स्कूल में दी जाने वाली सुविधाएं और विद्यालयों की उपलब्धियों से अवगत कराना शामिल रहा. यह भी पढ़ें : 19वें राष्ट्रीय स्त्री शक्ति अवार्ड से कई प्रतिभाशाली महिलाएं सम्मानित, गंतव्य संस्थान ने आयोजित किया सम्मान समारोह  इस अवसर पर स्कूल की प्रिंसीपल श्रीमती रीमा पुंज ने कहा कि बच्चों के भविष्य की नींव का पत्थर नर्सरी से ही रखा जाता है. इसी को ध्यान में रखते हुए इस कार्यक्रम में अभिभावकों को बच्चों के रख-रखाव के तरीके से लेकर विद्यालय में बच्चों के संपूर्ण विकास के तौर-तरीके सुझाए गए. इस दौरान स्कूल के मैनेजर सरदार कुलदीप सिंह लायलपुरी ने मौजूद सभी अभिभावकों को प्यार भरा आश्वासन देते हुए कहा कि सभी अभिभावक अपने बच्चों के संपूर्ण विकास के प्रति पूर्णतया आश्वस्त रहें कि स्कूल में बच्चों को आधुनिक शिक्षा के साथ-साथ धार्मिक व नैतिक मूल्यों की शिक्षा भी दी जाएगी. ताकि बच्चे बड़े होकर एक अच्छा नागरिक बन पाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here