Home Local News महिलाओं की सुरक्षा को लेकर  अब आवाज उठाएंगे पम्मा और अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज...

महिलाओं की सुरक्षा को लेकर  अब आवाज उठाएंगे पम्मा और अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज वर्तिका सिंह

82
0
SHARE
संवाददाता.
नई दिल्ली. 11 सितंबर. महिलाओं व बच्चों से बढ़ती छेड़छाड़ व बलात्कार की घटनाओं को लेकर नेशनल अकाली दल के अध्यक्ष व देश के सबसे गुस्सैल आदमी परमजीत सिंह पम्मा तथा अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज वर्तिका सिंह दोषियों के खिलाफ एक अभियान चलाएंगे और सरकार से मांग करेंगे, कि इस पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करें और दोषियों को खुलेआम सजा दी जाए. परमजीत सिंह पम्मा व वर्तिका सिंह ने कहा कि इस प्रकार की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. महिलाओं के साथ साथ अब बच्चों से भी छेड़खानी व बलात्कार की घटनाएं सामने आ रही हैं. इसके लिए सरकार को ठोस कदम उठाने चाहिएं. परमजीत सिंह पम्मा व वर्तिका सिंह ने बताया कि वह इस और अभियान चलाएंगे और बच्चों और महिलाओं को आत्मरक्षा के लिए जगह-जगह कैंप भी लगाएंगे, ताकि समय आने पर वह अपनी रक्षा कर सकें. यह भी पढ़ें : जॉब फेयर में 320 छात्र-छात्राओं को रिटेल सेक्टर में मिली नौकरी, दिखा युवाओं में उत्साह
वर्तिका सिंह ने कहा कि अब समय आ गया है, कि 10 साल की बच्ची के हाथ में भी बंदूक होनी चाहिए, जिससे ऐसे दोषियों को सजा दे पाएं.
वह उत्तर प्रदेश सरकार माननीय मुख्यमंत्री से भी मुलाकात कर इस बारे में बातचीत करेंगी, ताकि 10 साल की लड़कियों के हाथ में पिस्टल हो और वह अपनी सुरक्षा कर सकें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here