Home State News फोटो जर्नलिस्ट को हराकर इम्वा प्रिंट एकादश ने दर्ज की जीत, जी...

फोटो जर्नलिस्ट को हराकर इम्वा प्रिंट एकादश ने दर्ज की जीत, जी न्यूज ने भी जीता अपना मुकाबला

171
0
SHARE
संवाददाता.
नई दिल्ली. 24 दिसंबर. राजधानी के सूरजमल विहार यमुना स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में आयोजित मैत्री मैच में इम्वा एकादश ने फोटो जर्नलिस्ट एकादश को हराकर जीत दर्ज की. टॉस जीतकर इम्वा एकादश ने पहले बैटिंग करने का फैसला लिया और 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 184 रन का स्कोर खड़ा किया. जिसके जवाब में फोटो जर्नलिस्ट की टीम 20 ओवर में 6 विकेट गंवाकर 152 रन ही बना पाई. मैच में बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए इम्वा प्रिंट एकादश के राजेश मेहता ने 65 रन बनाये तो वहीं फोटो जर्नलिस्ट टीम के शौर्य ने शानदार 55 रन बनाए.

वहीं जी न्यूज और यमुना क्लब एकादश के बीच हुए दूसरे मैत्री मैच में जी न्यूज एकादश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 203 रन का विशाल स्कोर यमुना क्लब एकादश के सामने रखा. शानदार बैटिंग का प्रदर्शन करते हुए जी न्यूज एकादश की तरफ से राहुल शर्मा ने 105 व कप्तान हेमंत ने 43 रनों का योगदान दिया. जवाब में 203 रन का पीछा करते हुए यमुना क्लब एकादश की टीम के नुरुल इस्लाम ने 35 व आरिश ने 60 रन बनाकर आतिशी शुरूआत की, लेकिन 11 ओवर के बाद सलामी बल्लेबाजों के आउट होते ही टीम लड़खड़ा गई और 20 ओवर में 178 रन बनाकर हार गई. यह भी पढ़ें : एस.ए.एस चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा इंट्रा हॉस्पीटल बैडमिंटन टूर्नामेंट का भव्य आयोजन 
मैच के दौरान सभी खिलाड़ियों को इंडियन मीडिया वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष राजीव निशाना ने पर्यावरण के प्रति शपथ दिलाई, कि वे जीवन में कोई ऐसा काम नही करेंगे जिससे पर्यावरण को नुकसान हो, और वह एक पेड़ जरूर लगाएंगे.

बीते तीन वर्षों की तरह इस वर्ष भी ट्रॉफी का शुभारंभ किया गया है.  यमुना ट्रॉफी का आयोजन इंडियन मीडिया वेलफेयर एसोसिएशन और यमुना ट्रॉफी मैनेजमेंट कमेटी तथा हंस फाउंडेशन के अलावा आई़ीएचसी सोसायटी  द्वारा किया जा रहा है. मैच के दौरान यमुना ट्रॉफी मैनेजमेंट कमेटी के  संजय सिंह, अजय सेठी, राजेन्द्र कुमार, महेश ढोंढियाल, तरुण कुमार,आईडीएचसी सोसायटी के अरुण कुमार,इम्वा के अध्यक्ष राजीव निशाना सहित बड़ी संख्या में गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here