Home Local News सम्पूर्णा स्वयंसेवकों ने महिला सुरक्षा पर हैंडबिल वितरित किए

सम्पूर्णा स्वयंसेवकों ने महिला सुरक्षा पर हैंडबिल वितरित किए

102
0
SHARE
संवाददाता.
नई दिल्ली. 26 फरवरी. संपूर्णा की संस्थापक अध्यक्षा डॉ. शोभा विजेन्द्र के नेतृत्व में सम्पूर्णा के स्वयंसेवकों ने आज रोहिणी के सेक्टर-9, 13 एवं 14 की मार्किट्स में जाकर महिला सुरक्षा को लेकर हैंडबिल वितरितकिए. इन हैंडबिलों के माध्यम से दुकानदारों व अन्य लोगों से महिला सुरक्षा को लेकर प्रतिज्ञा लेने का संदेश दिया गया. हैंडबिल वितरितकरते हुए स्वयंसेवकों ने दुकानदारों से महिलाओं की गरिमा, सशक्तिकरण और सुरक्षा को अपने दैनिक जीवन का एक अंग बनाने का आग्रह किया.
इस अवसर पर डॉ. शोभा विजेन्द्र ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने मासिक रेडियो प्रसारण ‘मन की बात’ में विचार प्रकट करते हुए महिलाओं को मजबूत एवं सशक्त होने की बात कही. यह भी पढ़ें : कम्युनिटी पुलिसिंग के जरिए कर रहे हैं लोगों की मदद- राजीव भारद्वाज  डॉ. शोभा विजेन्द्र ने कहा कि महिला सशक्तिकरण तब तक मूर्तरूप नहीं ले पाएगा, जब तक महिलाएं घर में व बाहर सुरक्षित महसूस न कर सकें. उन्होंने कहा कि महिलाओं के साथ व्यवहार करते समय अपने तौर-तरीकों को बदलकर भारतीय महिलाओं को सुरक्षित और सशक्त बनाना उनके अभियान का एक महत्वपूर्ण उद्देश्य है.
उन्होंने कहा कि संपूर्णा के स्वयंसेवक दिल्ली के हर कोने में महिलाओं को सुरक्षित बनाने के लिए जन साधारण, विशेषकर पुरूष वर्ग को महिला सुरक्षा पर हैंडबिल वितरित करने का आन्दोलन चला रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here