Home Local News श्री ब्राह्मण सभा पश्चिम दिल्ली द्वारा सम्मान समारोह का आयोजन 5 नवंबर...

श्री ब्राह्मण सभा पश्चिम दिल्ली द्वारा सम्मान समारोह का आयोजन 5 नवंबर को, प्रतिभाशाली बच्चे और वरिष्ठ नागरिक होंगे सम्मानित

428
0
SHARE
सांकेतिक चित्र
 संवाददाता
नई दिल्ली. श्री ब्राह्मण सभा पश्चिम दिल्ली आगामी 5 नवंबर को संस्था के सदस्यों के प्रतिभाशाली बच्चों को सम्मानित करने के लिए एक सम्मान समारोह का आयोजन करने जा रही है.
girish sharma, media incharge shri brahaman sabha
इस समारोह में ब्राह्मण सभा के सदस्यगणों के उन बच्चों को सम्मानित किया जाएगा जिन्होंने इस वर्ष कक्षा 10 व 12 में 90 प्रतिशत या उससे अधिक अंक प्राप्त किए हैं. जिन बच्चों ने खेलकूद या अन्य प्रतियोगिता में राज्य स्तरीय पुरस्कार अर्जित किए हैं उन्हें भी इस अवसर पर सम्मानित किया जायेगा. यह भी पढ़ें : छठ पर्व की आड़ में पूर्वांचल की सियासत साधने की कोशिश…!  संस्था के मीडिया प्रभारी गिरीश शर्मा ने यह जानकारी देते हुए बताया कि इस अवसर 85 वर्ष या उससे अधिक हो चुके संस्था के वरिष्ठ सदस्यों का भी सम्मान किया जायेगा. श्री शर्मा ने जानकारी देते हुए कहा कि पश्चिम विहार के ए- 4 ब्लॉक स्थित गौरीशंकर मंदिर में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम के उद्घाटनकर्त्ता व दीप प्रज्जवलकर्त्ता भगवान परशुराम इंजीनियरिंग कॉलेज रोहिणी के अध्यक्ष आत्मप्रकाश कौशिक, महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय रोहतक की डीन भारती शर्मा, भगवान परशुराम इंजीनियरिंग कॉलेज रोहिणी के महासचिव विनोद वत्स तथा दिल्ली ओलंपिक एसोसिएशन के प्रधान कुलदीप वत्स होंगे.
श्री ब्राह्मण सभा पश्चिम दिल्ली के प्रधान के.डी. गौतम की अध्यक्षता में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर रिटायर्ड डीजीपी एस.एन. वशिष्ठ, मुख्य वक्ता के तौर पर सत्यवती कॉलेज की प्रोफेसर डॉ. रचना दुबे तथा विशिष्ट अतिथि के तौर पर रिटायर्ड आईएएस डी.के. मिश्रा, एडीजे गुलशन कुमार, बी.एन. शर्मा, चांदकरण शर्मा, दिनेश शर्मा तथा विद्या रत्न आचार्य उपस्थित रहेंगे. संस्था के कार्यों से अवगत कराते हुए गिरीश शर्मा ने बताया कि संस्था समय-समय पर जनहितकारी कार्यों का आयोजन करती रहती है. उन्होंने बताया कि हाल ही में बढ़ती भागदौड़ और व्यस्त होते जीवन के चलते बच्चों के वैवाहिक रिश्तों में आने वाली परेशानी को देखते हुए संस्था ने मेट्रोमोनियल साइट चलाने का फैसला किया है. समाज के लोग अपने बच्चों के रिश्तों हेतु ब्यौरा संस्था के प्रधान के.डी गौतम, महासचिव एस.के. शर्मा और सुनील शर्मा के पास दे सकते हैं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here