Home Local News पीतमपुरा हाट में सिन्धी यूथ फेस्टिवल का आयोजन, सांस्कृतिक कार्यक्रम में प्रतिभागियों...

पीतमपुरा हाट में सिन्धी यूथ फेस्टिवल का आयोजन, सांस्कृतिक कार्यक्रम में प्रतिभागियों के प्रदर्शन पर झूमे दर्शक

204
0
SHARE
संवाददाता.
नई दिल्ली. 01 मार्च. राजधानी दिल्ली की पीतमपुरा स्थित दिल्ली हाट में सिन्धी युवा एकता मंच द्वारा सिन्धी यूथ फेस्टिवल का आयोजन किया गया. इस अवसर पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में प्रतिभागियों ने फैशन शो, ड्राइंग कंपीटिशन में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया.
कार्यक्रम में सिंधी समाज की मशहूर शख्सियत समेत अनेक गणमान्य लोगों ने अपनी उपस्थित दर्ज कराई जिनमें मुख्य अतिथि के तौर पर महेंद्र सनपाल पप्पा, लक्ष्मी चंद मकरानी, समीर आसरा, कन्हैया लाल जयसिंहानी के साथ मोहन भोजवानी, रवि टेक चंदानी, राजेश आसवानी, दर्शन मखीजा, सुरेंद्र खत्री, नरेंद्र कुमार सहित अन्य गणमान्य मौजूद रहे. यह भी पढ़ें : पश्चिमी दिल्ली की ब्राह्मण समाज समिति द्वारा होली मिलन का आयोजन, कविता और गीतों के माध्यम से यादगार बना आयोजन  इस अवसर पर सिंधी युवा एकता मंच के अध्यक्ष मनोज सिंधी ने कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि राजधानी में पहली बार दिल्ली प्रदेश सिंधी युवा एकता मंच के द्वारा इस सिन्धी यूथ फेस्टिवल का आयोजन किया गया है, जिसमें सिन्धी समाज के युवाओं ने अपनी एकता और कला का शानदार नमूना पेश किया है.
कार्यक्रम में 18 से 40 साल तक की आयु वर्ग के प्रतिभागियों ने वेस्टर्न सिंधी ड्रेसेज और ऐथनिक पोशाकों में रैंप वॉक किया, जबकि और 5 से 12 वर्ष तक के आयु वर्ग के बच्चों ने ड्राइंग कंपीटिशन में अपनी चित्रकारी से सभी को अचंभित कर दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here