Home Entertainment ‘द बॉटल यार्ड’ कैफे में प्रमोशन के लिए पहुंची राम-रतन मूवी की...

‘द बॉटल यार्ड’ कैफे में प्रमोशन के लिए पहुंची राम-रतन मूवी की स्टार कास्ट, जमकर किया मूवी का प्रमोशन, लोगों के साथ सेल्फी भी खिंचवाई

138
0
SHARE
संवाददाता.
नई दिल्ली. 07 नवंबर. राजधानी के सबसे चर्चित ‘द बॉटल यार्ड’ कैफे में राम-रतन मूवी के मुख्य किरदार अभिनेत्री डेजी शाह व अभिनेता ऋषि भूटानी अपनी फिल्म प्रमोशन के लिए पहुंचे और उपस्थित युवाओं के बीच अपनी मूवी का प्रमोशन किया.
उन्होंने अपनी मूवी के बारे में मौजूद लोगों को विस्तार से बताया और लोगों के साथ सेल्फी भी खिंचवाई. ‘द बॉटल यार्ड’ कैफे के निदेशक शशांक मलिक व मयंक मलिक ने अभिनेत्री डेजी शाह व अभिनेता ऋषि भूटानी को बुके देकर जोरदार स्वागत किया. विदित हो कि ‘द बॉटल यार्ड’ कैफे युवाओं के हैंगआउट्स के लिए पहली पसंद बनता जा रहा है और इस क्लब में आये दिन कोई न कोई सेलेब्रिटी भी इस क्लब की शोभा बढ़ाते ही रहते हैं.  यह भी पढ़ें : हैंगआउट्स की पहली पसंद बना ‘जंगली कैफे’ सुंदर इंटीरियर और बेस्ट सर्विस के लिए जाने- जाने वाले इस क्लब में दिल्ली के कोने-कोने से युवा आकर यहां पार्टियां करते हैं.
‘द बॉटल यार्ड’ कैफे में हर बृहस्पतिवार को मॉडल नाईट और सप्ताह में एक बार स्टार नाईट का आयोजन किया जाता है. इसके अलावा कई जाने-माने डीजे भी इस क्लब में सुपरहिट ट्रैक प्ले कर युवाओं को थिरकने पर मजबूर करते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here