Home Local News राजस्थान क्लब के दीवाली मेले का भव्य समापन, पॉप स्टार रफ्तार और...

राजस्थान क्लब के दीवाली मेले का भव्य समापन, पॉप स्टार रफ्तार और सिद्धार्थ मोहन ने बांधा समां

222
0
SHARE
The grand finale of the Rajasthan Club's Diwali Fair
संवाददाता.
नई दिल्ली. 02 नवंबर. प्रतिष्ठित सामाजिक व सांस्कृतिक संगठन राजस्थान क्लब द्वारा बीते 6 अक्तूबर को अपने चिर-प्रतीक्षित दीवाली मेले का भव्य आयोजन किया गया.
दीवाली मेले का लुत्फ उठातीं राजस्थान क्लब की सदस्य महिलाएं
राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी नेशनल सेंटर फॉर आर्ट्स में आयोजित इस दो दिवसीय दीवाली मेले की राजपूताना शैली में की गई सजावट आगंतुकों के मुख्य आकर्षण का केंद्र रही. इस भव्य दीवाली मेले में बड़ी संख्या में आम लोगों के साथ समाज के अभिजात्य वर्ग के विशिष्ट गणमान्यों ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई, जिनमें सांसद प्रवेश वर्मा, दिल्ली भाजपाध्यक्ष मनोज तिवारी, प्रदेश महासचिव रविंद्र गुप्ता, मनमोहन वैद्य, गोपाल आर्य, मृदुला प्रधान, रेखा गुप्ता, ऋतु गोयल, अशोक गोयल देवराहा समेत अनेक गणमान्य मौजूद रहे.
दीवाली मेले में प्रसिद्ध गायक हंसराज हंस को सम्मानित करते राजस्थान क्लब के अध्यक्ष मुकेश अग्रवाल, संजय मलिक व अन्य.
मेले में बांके बिहारी जी की झांकी, रंग-बिरंगे स्टॉल्स, फूड़ कोर्ट्स और रंगारंग संगीतमय कार्यक्रम ने उपस्थित लोगों का मन मोह लिया.  यह भी पढ़ें : मादीपुर में 121 गरीब कन्याओं का सामूहिक विवाह, पूर्व सांसद समेत हजारों ने दिया नवयुगलों को आशीर्वाद इस अवसर पर पॉप स्टार रफ्तार और सिद्धार्थ मोहन ने अपनी संगीतमय प्रस्तुति से एक अलग ही समां बांधते हुए उपस्थित लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया.
मेले के समापन पर मौजूद राजस्थान क्लब के सभी पदाधिकारी
आयोजन के समापन पर क्लब के अध्यक्ष मुकेश अग्रवाल और महासचिव सुनील गोयल ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि सभी के सहयोग से इस दीवाली मेले का इतना भव्य आयोजन संभव हो पाया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here