Home State News शपथ से पहले अपने स्कूल और हॉस्पीटल पहुंचे नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद डॉ....

शपथ से पहले अपने स्कूल और हॉस्पीटल पहुंचे नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता

168
0
SHARE
संवाददाता.
नई दिल्ली. 29 जनवरी. आम आदमी पार्टी की ओर से राज्यसभा के लिए नव-निर्वाचित राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता ने राज्यसभा में शपथ लेने से पहले अपने दिन की शुरूआत राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक बाल विद्यालय डी-ब्लॉक जनकपुरी में मत्था टेककर की. इस अवसर पर डॉ. गुप्ता ने विद्यालय के बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि आज वह जो कुछ भी हैं, उसमें सबसे बड़ी भूमिका इस विद्यालय की है, जहां उन्होंने शिक्षा ग्रहण की.
डॉ. गुप्ता के साथ स्थानीय विधायक जगदीप सिंह भी उपस्थित थे. उसके बाद डॉ. गुप्ता महाराजा अग्रसेन हॉस्पीटल पंजाबी बाग पहुंचे, जिसके प्रधान पद का दायित्व वे पिछले पांच वर्ष से निभा रहे हैं. गौरतलब है, कि डॉ. गुप्ता पिछले 25 वर्षों से इस हॉस्पीटल से जुड़े हुए हैं एवं लगभग सभी महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं.  यह भी पढ़ें : भ्रष्ट अफसरों के खिलाफ हरियाणा जाट महासभा की मुहिम, प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप हुड्डा बोले, भ्रष्टाचारियों को उनके अंजाम तक पहुंचायेंगे डॉ. गुप्ता के नेतृत्व में महाराजा अग्रसेन हॉस्पीटल चैरिटेबल ट्रस्ट बहादुरगढ़ में समाज के सहयोग से लगभग 700 करोड़ रुपये की लागत से मेडिकल विश्वविद्यालय का निर्माण कर रहा है. इस ट्रस्ट को समाज के सहयोग से चलाए जाने वाली सबसे बड़ी संस्था होने का गौरव प्राप्त है. इस अवसर पर हॉस्पीटल परिसर में डॉ. गुप्ता के स्वागत के लिए सभी निवर्तमान पदाधिकारी, ट्रस्ट के पूर्व प्रधान व हॉस्पीटल स्टाफ उपस्थित था.
राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण के बाद आम आदमी पार्टी के तीनों नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसदों एवं भाजपा के सांसद हरदीप पुरी को सदस्यता की शपथ दिलाई गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here