Home Local News दुष्टों का नाश करने के लिए भगवान श्रीकृष्ण ने लिया था अवतार,...

दुष्टों का नाश करने के लिए भगवान श्रीकृष्ण ने लिया था अवतार, भागवत कथा में श्रीकृष्ण जन्म का प्रसंग सुनकर आनंद विभोर हुए भक्त

66
0
SHARE
प्रवीण श्रीवास्तव.
नई दिल्ली. 13 अप्रैल. भगवद् गीता मनुष्य को जीवन जीने का सार समझाती है. जिसमें सफलता के सभी उपाय छुपे हैं. यदि इन उपायों का सही से पालन किया जाए तो जीवन में सफलता निश्चित है. राजधानी दिल्ली के त्रिनगर स्थित परशुराम भवन में आयोजित श्रीमद् भागवत कथा में श्रीकृष्ण के जन्म प्रसंग का वर्णर करते हुए आचार्य श्री जय महाराज ने कहा कि दुष्टों का नाश करने के लिए भगवान श्रीकृष्ण ने अवतार लिया था.
इस अवसर पर भागवत कथा का श्रवण करने वाले सभी भक्त आनंद विभोर होकर नाचने लगे. यह भी पढ़ें : इंडिया गेट पर कैंडल मार्च में तिलक नगर कांग्रेस कमेटी के सदस्यों ने भी की भागीदारी, वरिष्ठ नेताओं ने घटना को बताया सरकार की लापरवाही भागवत कथा के इस आयोजन में विशिष्ट अतिथि के तौर पर भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली प्रदेश मंत्री संजीव शर्मा, जिला मंत्री सुरेंद्र गोयल और प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य डॉ. रामकृष्ण बैसोया उपस्थित रहे.
आयोजन में सुंदर बैसोया, चित्रकूट आश्रम के महामंत्री के.एल. सिंघल, महामंत्री राधेश्याम बंसल, कोषाध्यक्ष विनोद गोयल तथा चेयरमैन सुभाष शर्मा ने सभी अतिथियों का स्वागत किया और अध्यक्ष सुनील कुमार गोयल ने आचार्य महाराजश्री का आशीर्वाद दिलवाया. इसके अलावा महिला समाज की अध्यक्ष मीनू गोयल और उनकी टीम की तरफ से सभी भक्तों को प्रसाद बांटा गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here