Home Local News दिल्ली स्टेट कॉपी मैनुफक्चरर्स एसोसिएशन चावड़ी बाजार के प्रधान चुने गये विकास...

दिल्ली स्टेट कॉपी मैनुफक्चरर्स एसोसिएशन चावड़ी बाजार के प्रधान चुने गये विकास बब्बर, कापी उद्योग में जीएसटी की समान दरों की मांग दोहराई

51
0
SHARE
संवाददाता.
नई दिल्ली. 08 जनवरी. दिल्ली स्टेट कॉपी मैनुफक्चरर्स एसोसिएशन चावड़ी बाजार की नई कार्यकारणी का निर्विरोध गठन किया गया. निर्विरोध चुने गए पदाधिकारियों में प्रधान विकास बब्बर, महामंत्री पवन कुमार सूद, कोषाध्यक्ष सुशील सचदेवा, उपप्रधान देशराज गुलयानी एवं रमेश कुमार अनेजा, सह-सचिव प्रवीण जुनेजा को चुना गया. नई कार्यकारणी गठन एवं नववर्ष 2019 का अभिनन्दन समारोह चावड़ी बाजार स्थित धर्मशाला श्री दिगंबर जैन में किया गया. इस अभिनंदन समारोह में एसोसिएशन के पूर्व प्रधान विनोद कुमार गुप्ता, राज कुमार सचदेवा एवं पेपर मार्किट एसोसिएशन के प्रधान व पूर्व प्रधान भी मौजूद रहे. यह भी पढ़ें : जीएसटी के सरलीकरण का व्यापारिक संगठनों ने स्वागत किया, 2019 में जीएसटी के साथ जुड़ सकते हैं 2 करोड़ व्यापारी कार्यक्रम में नवनिर्वाचित प्रधान विकास बब्बर ने कहा कि जल्द ही कॉपी उद्योग की समस्याओं का लेकर एसोसिएशन का एक प्रतिनिधिमंडल भारत सरकार एवं दिल्ली सरकार के मंत्री से मिलकर कॉपी मैनुफक्चरर्स के सामने आ रही समस्याओं को रखते हुए उनके समाधान की मांग करेगा. महामंत्री पवन कुमार सूद ने मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कॉपी मैनुफक्चरर्स इस समय बहुत सी चुनौतियों का सामना कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि बड़े औद्योगिक घराने हमारे उद्योग पर कब्जा जमाने का पुरजोर प्रयास कर रहे हैं. ऐेसे में सरकार को इस ओर ध्यान देना चाहिए.
समारोह में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कार्यकारणी सदस्यों ने भारत सरकार एवं दिल्ली सरकार के सामने कर्मचारियों के न्यूनतम पारिश्रमिक की वजह से हो रहे व्यापक भष्टाचार, पेपर प्रोडक्ट्स में एक समान जीएसटी दरें लागू करने, सीलिंग से राहत दिलाने और कॉपी मैनुफक्चरर्स को फैक्ट्री के लिया राजधानी के औद्योगिक क्षेत्रों में स्थाई जगह दिए जाने की मांग रखी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here