Home Local News युवा संवाद कार्यक्रम में बोले युवा कांग्रेस नेता मुदित अग्रवाल, आगामी चुनाव...

युवा संवाद कार्यक्रम में बोले युवा कांग्रेस नेता मुदित अग्रवाल, आगामी चुनाव और देश की राजनीति को युवा ही नई दिशा दे सकते हैं

94
0
SHARE
संवाददाता.
नई दिल्ली. 12 फरवरी. बुराड़ी विधानसभा में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य मुदित अग्रवाल द्वारा युवा संवाद का कार्यक्रम रखा गया. कार्यक्रम के दौरान युवाओं ने देश के मौजूदा हालात और राजनीति के बारे सवाल पूछे, जिनके जवाब युवा कांग्रेस नेता मुदित अग्रवाल ने दिए. इस दौरान आरक्षण, भ्रष्टाचार और आगामी चुनाव सरीखे मुद्दों को लेकर युवा बड़े जोश में दिखे. युवाओं के प्रश्नों के जवाब देते हुए मुदित अग्रवाल ने कहा कि युवा संवाद के माध्यम से जो पहल हुई है, यह भी पढ़ें : नक्सलवाद से निपटे बिना छत्तीसगढ़ का संपूर्ण विकास संभव नहीं, नई सरकार को चुनावी वायदे पूरे करने होंगे- बृजमोहन अग्रवाल उसको लेकर जनसभाएँ तो बहुत हुई हैं, लेकिन आज जो उत्साह दिखा है, उसका अनुभव आज हुआ है. उन्होंने कहा कि युवा ही आने वाले चुनाव व देश की राजनीति को नई दिशा दे सकता है. मुदित ने कहा कि युवाओं को लेकर यह एक नई पहल है, अब से दिल्ली की प्रत्येक विधानसभा में इसी तरह के युवा संवाद कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे. जिसमें प्रत्येक युवा देश की स्थिति – परिस्थिति, नीतियों, योजनाओं, अर्थव्यवस्था आदि के बारे मे अपने विचार, सुझाव रख सकेंगे.
युवा कांग्रेस नेता ने इस अवसर पर कहा कि युवा ही किसी देश का भविष्य होते हैं. और वह उम्मीद करते हैं, कि युवा इस संवाद के कार्यक्रम को आगे तक लेकर जाएँगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here