Home State News मॉक युवा संसद के प्रस्ताव का स्वागत करने बड़ी तादाद में भाजपा...

मॉक युवा संसद के प्रस्ताव का स्वागत करने बड़ी तादाद में भाजपा कार्यालय पहुंचे युवा

317
0
SHARE
संवाददाता.
नई दिल्ली. 01 जनवरी. बड़ी तादाद में राजधानी के युवाओं ने आज दिल्ली भाजपा कार्यालय में पार्टी नेताओं से भेंट कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा अगस्त 2018 में मॉक युवा संसद आयोजित करने के प्रस्ताव का स्वागत किया. हाल ही में 18 वर्ष की आयु पूरी करने वाले युवाओं ने इस अवसर पर प्रदेश भाजपा पदाधिकारियों के सहयोग से वोटर पंजीकरण फार्म भरे.
भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल, प्रदेशाध्यक्ष मनोज तिवारी, संगठन महामंत्री सिद्धार्थन समेत अन्य प्रदेश पदाधिकारियों ने प्रदेश कार्यालय आये युवाओं का स्वागत किया. यह भी पढ़ें : प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत क्रेडिट सब्सिड़ी लिंक स्कीम में शहरी प्रॉपर्टी में भी शानदार मौके
इस अवसर पर युवाओं को संबोधित करते हुए वरिष्ठ भाजपा नेता रामलाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का युवाओं को राजनीति में भागीदारी करने का आवाह्न, राजनीति को स्वच्छ करने के उद्देश्य से किया गया है, क्योंकि आज का युवा भ्रष्टाचार का मुखर विरोध करता है. उन्होंने युवाओं से आवाह्न किया कि वह देश सेवा के संकल्प के साथ राजनीति से जुड़ें और भ्रष्टाचार एवं भाई-भतीजावाद मुक्त समाज के निर्माण में सहयोग दें. प्रदेशाध्यक्ष मनोज तिवारी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के युवाओं को राजनीति से जुड़ने के आवाह्न का स्वागत करने पार्टी कार्यालय पहुंचे युवाओं को आभार प्रकट करते हुए विश्वास दिलाया कि भाजपा कार्यकर्ता राष्ट्र पहले, पार्टी बाद में के सिद्धांत पर काम करते हुये जनता के लिए संघर्ष करते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here