Tuesday, October 22, 2024
Google search engine
HomeBreaking NewsIPL 2024 से बाहर होने के बाद एमएस धोनी ने बाइक पर...

IPL 2024 से बाहर होने के बाद एमएस धोनी ने बाइक पर की रांची की सैर, वीडियो वायरल 

IPL 2024 से बाहर होने के बाद एमएस धोनी ने बाइक पर की रांची की सैर, वीडियो वायरल 

एमएस धोनी ने आईपीएल 2024 में शानदार बल्लेबाज़ी कर फैंस का खूब मनोरंजन किया. टूर्नामेंट के बाद धोनी रांची मे बाइक पर घूमते नज़र आए.

एमएस धोनी ने आईपीएल 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ शनिवार (18 मई) को खेले गए आखिरी लीग मैच में 13 गेंदों में 25 रनों की पारी खेली थी. हालांकि चेन्नई मुकाबला हार गई थी. मैच हारने के बाद टीम को टूर्नामेंट से एलिमिनेट होना पड़ा था. अब चेन्नई के बाहर होने के बाद टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी रांची की सड़कों पर बाइक से सैर करते नज़र आए.

धोनी का बाइक पर सैर पर करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. वीडियो में धोनी बाइक पर हैलमेट लगाए नज़र आ रहे हैं. इस दौरान धोनी हाफ टी-शर्ट में नज़र आए और उन्होंने हाथ में घड़ी पहन रखी है.

संन्यास को लेकर हो रही है चर्चा 

चेन्नई और बेंगलुरु के बीच खेले गए आईपीएल 2024 के 68वें लीग मैच के बाद धोनी के संन्यास अटकलें तेज़ हो गई थीं. कई लोगों का मानना था कि माही ने अपने आईपीइल करियर का आखिरी मैच आरसीबी के खिलाफ खेल लिया. हालांकि चेन्नई के पूर्व कप्तान ने संन्यास को लेकर किसी भी तरह कोई बयान नहीं दिया. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि क्या वह आईपीएल को अलविदा कहते हैं या अगले सीज़न में फिर से मैदान पर उतरते हैं.

मैच के बाद आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा था, “धोनी वहां रवींद्र जडेजा के साथ थे. धोनी ने उन्हें ज़िंदा रखा था. शायद यह आखिरी बार था, जब हमने धोनी को देखा. उन्होंने सीज़न का सबसे लंबा छक्का 110 मीटर का लगाया. इसके अलावा उन्होंने लेग साइड में 2 चौके भी लगाए. अगर धोनी बैक ऑफ हैंड बॉल पर आउट नहीं हुए होते, तो वह चेन्नई को मैच जिता देते.”

आईपीएल 2024 में दिखाया था शानदार फॉर्म

इस सीज़न यानी आईपीएल 2024 में धोनी चेन्नई के लिए बतौर कप्तान नहीं बल्कि विकेटकीपर बल्लेबाज़ के रूप में खेलते हुए दिखाई दिए थे. चेन्नई की कप्तानी रुतुराज गायकवाड़ ने की थी. धोनी ने सीज़न में 53.67 की औसत और 220.55 के स्ट्राइक रेट से 161 रन बनाए, जिसमें उनका हाई स्कोर 37* रनों का रहा. धोनी के बल्ले से 14 चौके और 13 निकले.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments