Tuesday, October 22, 2024
Google search engine
Homeमनोरंजनकपिल शर्मा बने सबसे रईस इंडियन टीवी स्टार, नेटवर्थ में छोड़ा सभी...

कपिल शर्मा बने सबसे रईस इंडियन टीवी स्टार, नेटवर्थ में छोड़ा सभी को पीछे

कपिल शर्मा बने सबसे रईस इंडियन टीवी स्टार, नेटवर्थ में छोड़ा सभी को पीछे

 

भारतीय टेलीविजन की दुनिया में कपिल शर्मा का नाम हर किसी की जुबान पर है, और अब उन्होंने अपनी संपत्ति के मामले में भी एक नई ऊंचाई छू ली है। कपिल शर्मा को इंडियन टेलीविजन का सबसे अमीर सितारा माना जा रहा है। मनीकंट्रोल की रिपोर्ट के अनुसार, कपिल अपने पॉपुलर शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ को होस्ट करने के लिए हर एपिसोड के 5 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। इस शो का दूसरा सीजन अभी स्ट्रीम हो रहा है, और कपिल की इस कमाई ने उन्हें टीवी जगत के सबसे अमीर स्टार्स में शीर्ष पर पहुंचा दिया है।

कपिल शर्मा की नेटवर्थ

कपिल शर्मा की कुल संपत्ति लगभग 300 करोड़ रुपए आंकी गई है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, कपिल का मुंबई के अंधेरी इलाके में एक आलीशान बंगला है, जिसकी कीमत 15 करोड़ रुपए है। इसके अलावा, उनके पास शानदार गाड़ियों का कलेक्शन है, जिसमें वोल्वो XC90, मर्सिडीज-बेंज S350, रेंज रोवर इवोक, और एक हाई-एंड डिज़ाइन वैनिटी वैन शामिल है। इन गाड़ियों की कुल कीमत 5 करोड़ रुपए आंकी गई है।

रुपाली गांगुली और दिलीप जोशी की संपत्ति

अगर हम टीवी के अन्य पॉपुलर स्टार्स की बात करें, तो ‘अनुपमा’ फेम रुपाली गांगुली की नेटवर्थ 20 से 25 करोड़ रुपए के बीच है, और ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के दिलीप जोशी की संपत्ति लगभग 47 करोड़ रुपए है। लेकिन रईसी के मामले में कपिल शर्मा ने इन सभी सितारों को पीछे छोड़ दिया है।

कपिल शर्मा की फिल्में

कपिल शर्मा ने ना केवल टीवी होस्टिंग में धाक जमाई है, बल्कि फिल्मों में भी अपना हाथ आजमाया है। वे ‘किस किसको प्यार करूं’ (2015), ‘फिरंगी’ (2017), ‘ज्विगाटो’ (2023), और ‘क्रू’ (2024) जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। उनके इन प्रोजेक्ट्स ने उन्हें एक्टिंग की दुनिया में भी एक खास पहचान दिलाई है।

निष्कर्ष

कपिल शर्मा आज सिर्फ एक कॉमेडियन और होस्ट ही नहीं, बल्कि भारतीय टीवी इंडस्ट्री के सबसे अमीर सितारे बन चुके हैं। उनकी सफलता इस बात का प्रमाण है कि मेहनत और प्रतिभा से किसी भी मुकाम को हासिल किया जा सकता है। अब देखना ये होगा कि आगे आने वाले प्रोजेक्ट्स में कपिल अपने फैन्स को कैसे सरप्राइज देंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments